CBI Raid in Bihar: RJD नेताओं के घर CBI की रेड, अशफाक करीम और फैयाज अहमद के घर भी छापा

CBI Raid in Bihar: टीम राज्यसभा सांसद फैयाद अहमद के मधुबनी स्थित आवास और अशफाक करीम के कटिहार स्थित आवास को खंगाल रही है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-24 04:11 GMT

राजद नेताओं के घर सीबीआई की रेड (photo: social media )

CBI Raid in Bihar: बिहार विधान मंडल के सत्र शुरू होने से कुछ देर पहले राजद के नेताओं के घर सीबीआई की रेड पड़ी है। बुधवार सुबह राज्यसभा सांसद अशफाक करीम, राज्यसभा फैयाद अहमद और एमएलसी सुनील सिंह के घर सीबीआई की टीम पहुंची। टीम राज्यसभा सांसद फैयाद अहमद के मधुबनी स्थित आवास और अशफाक करीम के कटिहार स्थित आवास को खंगाल रही है। वहीं एमएलसी सुनील सिंह के पटना स्थित फ्लैट पर छापेमारी चल रही है। की रेड पड़ी है। इसके अलावा RJD से ही राज्यसभा फैयाद अहमद के मधुबनी स्थित आवास पर भी CBI की रेड पड़ी है।

आरजेडी के पूर्व विधायक अबू दोजाना पर भी सीबीआई की रेड पड़ी है। कहा जा रहा है कि दोजाना RJD के फाइनेंसर हैं। जिस मॉल को तेजस्वी यादव को होने का आरोप है, उसे अबू की कंपनी दोजाना कंस्ट्रक्शन ही बना रही है।

 वहीं इस संजय जायसवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी को लगाती नही है। किसी को फसाती नहीं है। आज से डेढ़ साल पहले नीतीश कुमार ने खुद ही कंप्लेन किया था। जब बिस्कोमान में करोड़ों रुपए जा रहे थे और पकड़े जा रहे थे। हो सकता है उस समय नीतीश कुमार ने जो संज्ञान में लिया था। विधानसभा से जाते हुए स्कॉर्पियो की गाड़ी पकड़ाई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि टिकट के बदले पैसे दिए जा रहे थे।

इधर, सीबीआई की आठ सदस्यीय टीम सुनील सिंह के घर पहुंची हुई है। नई सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले CBI की इस बड़ी कार्रवाई से सियासी महकमे में हड़कंप मच गया है। राजद नेता इसे बदले की कार्रवाई बता रहा है। एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि कहा कि मुझे बाहर कर दिया है और मेरे घर में घुस गए। किसी को बुलाने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने झल्लाते हुए कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि नौकरी के बदले जमीन देने के मामले में ये कार्रवाई की जा रही है।

इधर, RJD नेता शक्ति सिंह यादव ने ट्वीट कर कहा है कि बौखलाई हुई भाजपा के सहयोगी CBI, ED, IT बिहार में अतिशीघ्र ही रेड की तैयारी कर रहे हैं। पटना में जमावड़ा शुरू हो चुका है।

Tags:    

Similar News