ट्रेन-JCB की जोरदार टक्कर: बिहार में भयानक हादसा, चालक गंभीर रूप से घायल

समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के बखरी ढाले के पास 10 नंबर रेल गुमटी पर जानकी एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। वहीं, अचानक ट्रेन के सामने आने से जेसीबी चालन को संभलने का मौका नहीं मिला और यह हादसा हो गया। 

Update: 2021-03-06 06:46 GMT
ट्रेन-JCB की जोरदार टक्कर: बिहार में भयानक हादसा, चालक गंभीर रूप से घायल

समस्तीपुर: बड़ी खबर समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड (Samastipur-Khagaria Rail Block) से सामने आ रही है, जहां पर आज एक बड़ा एक्सीडेंट (Accident) हो गया है। दरअसल, यहां पर जयनगर से मनिहारी जाने वाली जानकी एक्सप्रेस एक हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन और जेसीबी के बीच टक्कर में किसी के मौत की सूचना सामने नहीं आई है। लेकिन JCB चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

जानकी एक्सप्रेस हुई हादसे का शिकार

मिली जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के बखरी ढाले के पास 10 नंबर रेल गुमटी पर जानकी एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस वक्त ट्रेन गुजर रही थी, उस वक्त 0 नंबर रेलवे गुमटी का फाटक खुला हुआ था।

यह भी पढ़ें: कोर्ट ने 9 लोगों को सुनाई फांसी की सजा,जहरीली शराब कांड में 19 लोगों की हुई थी मौत

(फोटो- सोशल मीडिया)

जेसीबी चालक गंभीर रूप से घायल

साथ ही उसी समय जेसीबी मशीन भी वहां से गुजर रही थी। अचानक ट्रेन के सामने आने से जेसीबी चालन को संभलने का मौका नहीं मिला और यह हादसा हो गया। घटना में किसी के मौत की सूचना नहीं है, लेकिन टक्कर में जेसीबी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: नीतीश के निशाने पर भाजपा! सवर्ण प्रकोष्ठ के जरिए वोट बैंक में सेंध लगाने की तैयारी

ट्रेनों का संचालन बाधित

हादसे के बाद तुरंत मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। उधर, ट्रेन हादसे की खबर मिलते ही समस्तीपुर रेल मंडल के अधिकारी तुरंत मौके के लिए रवाना हो गए। वहीं, हादसे के चलते कुछ देर के लिए इस रूट पर ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया।

यह भी पढ़ें: लालू को लगा झटका: चारा घोटाला मामला फिर अटका, बढ़ी सजा की अवधि

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News