नीतीश के विधायक के बिगड़े बोल- 'हमेशा रिवाल्वर रखता हूं, जरूरत पड़ेगी तो ठोक दूंगा'

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा, 'अगर जमीन का टुकड़ा मेरे नाम पर निकलेगा तो हम बुलडोजर मंगा कर उनका घर तोड़ देंगे। हम तो आदमी को तोड़ देंगे, जमीन क्या है?

Update: 2021-03-09 07:25 GMT
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल 20 एकड़ की जमीन पर हथियार और लाठी डंडे के साथ कब्जा जमाने के लिए पहुंचे थे। नाराज गांव वालों ने उन्हें बंधक बना लिया था।

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के विधायक ने इस बार एक ऐसा बयान दे डाला है। जो आगे चलकर सरकार के लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है। विपक्ष सरकार को निशाने पर ले सकता है।

दरअसल जेडीयू विधायक गोपाल मंडल पर ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि वे 20 एकड़ की जमीन को कब्जा करने के लिए पहुंचे थे।

इस घटना को लेकर सोमवार को जब पत्रकारों ने गोपाल मंडल से सवाल पूछा तो उन्होंने विवादित बयान दिया। जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा, 'गोपाल मंडल अगर बंधक हुआ तो समझो मर गया, हमसे ज्यादा लाठीबाज गांव वाले नहीं थे, बनिया सब मेरे सामने टिकेगा?

एक बार हम लाठी पकड़ लेंगे तो कितने आदमी को झाड़ देंगे, लड़ाकू आदमी तो हम हैं ही, हमारे पास तो हमेशा रिवाल्वर रहता ही है, जरूरत पड़ेगा तो ठोक देंगे।'

बिहार में दर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से सात लोगों की मौत, मचा कोहराम

नीतीश के विधायक के बिगड़े बोल- 'हमेशा रिवाल्वर रखता हूं, जरूरत पड़ेगी तो ठोक दूंगा' (फोटो:सोशल मीडिया)

हम बुलडोजर मंगा कर ग्रामीणों का घर तोड़ देंगे: गोपाल मंडल

गोपाल मंडल ने अपनी बात को पूरी करते हुए कहा, 'मौके पर क्या होता है यह हम क्या बताएं, हो सकता है आक्रोश में हम ही उन लोगों को मार देते, वह जमीन हम 9 महीना पहले खरीदे थे और वहां पर स्कूल बनाना चाहते थे मगर वहां पर ग्रामीणों ने अपना निर्माण कर लिया है।

विधानसभा 24 तारीख को खत्म हो रहा है जिसके बाद हमने उनसे कहा है कि हम आएंगे और वह सब अपना जमीन का कागज दिखाने को तैयार रहें।'

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा, 'अगर जमीन का टुकड़ा मेरे नाम पर निकलेगा तो हम बुलडोजर मंगा कर उनका घर तोड़ देंगे। हम तो आदमी को तोड़ देंगे, जमीन क्या है? अगर जमीन गांव वालों का निकलेगा तो हम हाथ जोड़कर वहां से चले जाएंगे। हमको जमीन तब नहीं चाहिए।'

बिहार में खूनी खेल: चुनाव प्रचार कर रहे युवक को मारी गोली, मुखिया पर लगा आरोप

नीतीश के विधायक के बिगड़े बोल- 'हमेशा रिवाल्वर रखता हूं, जरूरत पड़ेगी तो ठोक दूंगा' (फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल रविवार को 20 एकड़ की जमीन पर हथियार और लाठी डंडे के साथ कब्जा जमाने के लिए पहुंचे थे। उन्हें देखते ही नाराज गांव वालों ने उन्हें बंधक बना लिया। कुछ देर तक उन्हें रोके रखा।

जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली वह तुरंत पर पहुंच गई और किसी तरीके से नाराज ग्रामीणों को को शांत कराया। उसके बाद विधायक को ग्रामीणों के चुंगल से रिहा कराया।

ट्रेन-JCB की जोरदार टक्कर: बिहार में भयानक हादसा, चालक गंभीर रूप से घायल

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News