चिराग पासवान को झटका, इस दिग्गज ने दिया LJP से इस्तीफा, JDU का थामा हाथ

लोकजन शक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार विधानसभा चुनाव में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए जिसके बाद अब उन्हें और उनकी पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

Update: 2021-02-18 05:57 GMT
चिराग पासवान को बड़ा झटका, आज JDU का हाथ थामेंगे कई LJP नेता

पटना: लोकजन शक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार विधानसभा चुनाव में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए जिसके बाद अब उन्हें और उनकी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। उनकी पार्टी के कुछ दिग्गज नेता आज JDU में सदस्यता लेने जा रहे हैं। जिसके रामेश्वर चौरसिया का भी नाम शामिल हैं।

पूर्व में बीजेपी का साथ छोड़ा था

आपको बता दें, कि एलजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बिहार में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले चौरसिया ने बीजेपी का साथ छोड़कर एलजेपी का दामन थामा था। बिहार विधानसभा चुनाव में रामेश्वर चौरसिया ने सासाराम विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ा था। लेकिन उन्हें जीत नहीं मिल पाई थी। जिसके बाद अब उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी से भी किनारा कर लिया है।

यह भी पढ़ें... दो हिरणों की चल रही थी लड़ाई, तभी आ गया शेर, फिर क्या हुआ इस वीडियो में देखें

चिराग पासवान पर निशाना साधा

खबरों की माने तो, LJD के ये नेता गुरूवार दोपहर दो बजे केशव सिंह के नेतृत्व में पार्टी अध्यक्ष आरसीपी सिंह के सामने जेडीयू में शामिल होंगे। एक इंटरव्यू के दौरान केशव सिंह ने एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए बताया कि चिराग पासवान अहंकार में पार्टी चला रहे हैं। वे ना अपने पार्टी के सांसद विधायकों को उचित दर्जा दे रहे। उन्होंने आगे बताया कि चिराग पार्टी के किसी नेता से सलाह-मशविरा भी नहीं करते हैं। वह अकेले ही पार्टी को चला रहे हैं।

केशव सिंह ने की थी बगावत

बता दें, बिहार चुनाव में मिली हार के बाद केशव सिंह ने पार्टी से बगावत कर दी थी और जमकर चिराग पासवान के खिलाफ हल्ला बोला । जिसके चलते केशव सिंह नवंबर में पार्टी से बहार निकलने का फैसला कर लिया था।

ये भी पढ़ें : बिहार में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, 20 रुपए का गुटखा देने से किया था इंकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News