Mahindra का बंपर डिस्काउंट: कार पर 3 लाख की छूट, खरीदने का बढ़िया मौका

इस फेस्टिव सीजन महिंद्रा (Mahindra) अपनी कई कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। तो अगर आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है।

Update: 2020-10-13 10:13 GMT
Mahindra दे रहा बंपर डिस्काउंट

लखनऊ: अगर आप इस त्योहारी सीजन कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए बेहद अच्छा मौका है। क्योंकि इस फेस्टिव सीजन महिंद्रा (Mahindra) अपनी कई कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। तो अगर आप भी नई SUV खरीदना चाहते हैं तो ये बहुत अच्छा मौका है। तो चलिए जानते हैं कि महिंद्रा किस कार पर कितना डिस्टकाउंट दे रही है।

Mahindra XUV300

वहीं इस कार पर आपको 30 हजार तक की बंपर छूट दी जा रही है। पेट्रोल और डीजल दोनों तरह के इंजन ऑप्शन्स में उपलब्ध XUV300 में 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और पांच हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

यह भी पढ़ें: चीनी टैंक करेंगे हमला: सैनिकों का अभ्यास पूरा हुआ, अब यहां कब्जे की तैयारी शुरू

(फोटो- सोशल मीडिया)

Mahindra KUV100

इस कार पर कंपनी 62 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। इस कार में एसयूवी 83hp पावर वाले 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें: सरेआम हुआ कांड: दबंगों को जरा भी ना आई दया, युवती के चलते फंसा ऑटोचालक

(फोटो- सोशल मीडिया)

Mahindra Scorpio

महिंद्रा ने एसयूवी में केवल चार वेरिएंट पेश किया है, जिसमें S5, S7, S9 और S11 को शामिल किया गया है। S5 वैरिएंट पर आप 20 हजार का लाभ उठा सकते हैं। वहीं एक्सचेंज बोनस के तौर पर 25 हजार रुपये का लाभ मिलेगा। साथ ही दस हजार रुपये तक का सामान और पांच हजार रुपये का कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। वहीं अन्य तीन वेरिएंट केवल एक्सचेंज ऑफर के साथ ही कंपनी ने पेश किया है।

यह भी पढ़ें: IAS का अनोखा काम: सौम्या पाण्डेय को दिल से सलाम, ममता के साथ की कर्म भी

Mahindra Alturas G4 (फोटो- सोशल मीडिया)

Mahindra Alturas G4

सबसे ज्यादा डिस्काउंट आपको एसयूवी Alturas G4 में मिलेगा। इसमें कंपनी ग्राहकों को 3.06 लाख रुपये की बंपर छूट दे रही है। बता दें कि Mahindra Alturas अपने सेगमेंट में सबसे सस्ती SUV दो मोड में उपलब्ध है- एक एंट्री लेवल टू व्हील ड्राइव, दूसरा- एक फुल लोडेड फोर व्हील वैरिएंट में।

यह भी पढ़ें: कन्हैया होंगे बीजेपी में: मंच पर चिल्ला-चिल्ला कर कही ये बात, ऐसे कसा तंज

बलात्कारी को काट डाला: माता-पिता ने ऐसे लिया बच्ची का बदला, दंग रह गया देश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News