Tamilnadu Corona Case: स्कूल खुलने के 3 दिन के भीतर ही तीन छात्र एक टीचर समेत नर्सिंग कॉलेज में मिले 32 कोरोना पॉजिटिव।

Tamilnadu Corona Case: स्कूल खुलने के 3 दिन बाद मिलें 3 छात्र समेत 1 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव साथ ही कर्णाटक के नर्सिंग कॉलेज में 32 छात्र भी मिले पॉजिटिव हॉस्टल सील

Newstrack :  Network
Published By :  Yogi Yogesh Mishra
Update: 2021-09-03 10:57 GMT

Tamilnadu Corona Cases: स्कूल खुलते ही मिले कोरोना के केस (photo social media)

Tamilnadu Corona Case:  तमिलनाडु में स्कूल खुले हुए अभी मात्र 3 दिन ही हुए हैं ऐसे में कोरोनावायरस के चार मामले सामने आए हैं जिनमें से 3 छात्र और एक स्कूल टीचर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार कोरोना के मामले तमिलनाडु के कुड्डालोर, नमक्कल और अरियालुर से निकल कर सामने आए हैं। बताते चलें राज्य में 1 सितंबर से 9 वीं से लेकर 12वीं तक के स्कूलों को खोला गया था जिसमें तमिलनाडु के 3 जिलों में से चार लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ-साथ कर्नाटक के एक नर्सिंग कॉलेज में भी 32 छात्र कोरोना संक्रमण से ग्रसित मिले हैं।

Tamilnadu Corona Cases:स्कूल खुलते ही कोरोना के मामले आये सामने (photo social media)

 तमिलनाडु के नमक्कल की अगर बात की जाए तो 10 साल का बच्चा कोरोना संक्रमण से ग्रसित मिला है वह ऑफलाइन क्लासेस के लिए स्कूल गया था पॉजिटिव पाया गया छात्र मणिक्कमपलयम गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई करता है। बीते गुरुवार को उसके रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है साथ ही साथ क्लास में मौजूद छात्रों का भी कोरोना टेस्ट किया गया और सभी छात्रों का टेस्ट नेगेटिव आया है। बचे हुए टीचर और छात्रों का भी टेस्ट होना बाकी है प्रशासन मानकर चल रहा है कि बच्चे को संक्रमण या तो अपने घर या उसके आसपास से भी हो सकता है हुआ हो।

शिक्षकों का हो चुका है वैक्सीनेशन

कुड्डालोर में एक टीचर के संक्रमित में पाए जाने के बाद से हड़कंप मच गया जैसे ब्रेक थ्रू इन्फेक्शन का मामला बताया जा रहा है यानी कि टीचर को कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लग चुकी थी फिर भी उनको कोरोना हो गया। शिक्षक को जब तबीयत नासाज लगी तो उन्होंने अपना टेस्ट करवाया और पॉजिटिव आया। वहीं अरियालुर जिले में भी 2 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिस में पढ़ने वाले 40 बच्चों और टीचर्स का भी सैंपल लिया गया है।

कर्नाटक के नर्सिंग कॉलेज में मिले पॉजिटिव केस

कर्नाटक के बेंगलुरु में स्थित क्रिश्चियन कॉलेज ऑफ नर्सिंग में 32 छात्र कोरोना संक्रमण से ग्रसित मिले हैं। इसके बाद हॉस्टल के सभी कमरों को सील कर दिया गया है बताते चलें नर्सिंग कॉलेज में कुल 580 छात्र हैं जिसमें से 32 संक्रमण से ग्रसित पाए गए हैं।

Tags:    

Similar News