Jammu-Kashmir News: आतंकियों ने फिर किया घिनौना काम, पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद की गोली मारकर हत्या

आतंकियों ने दक्षिणी कश्मीर स्थित शोपियां जिले के कनीपोरा इलाके में मंगलवार को पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद की गोली मार हत्या कर दी।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-23 03:05 GMT

आतंकियों ने पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद की गोली मार हत्या कर दी: फोटो- सोशल मीडिया

Jammu-Kashmir: आतंकियों ने दक्षिणी कश्मीर स्थित शोपियां जिले के कनीपोरा इलाके में मंगलवार को पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद की गोली मार हत्या कर दी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद नमाज पढ़कर वापस लौट रहे थे। तभी कुछ आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया। परवेज अहमद पर तीन गोली चलाई गई। घायल होने के बाद अस्पताल ले जाते हुए परवेज अहमद की मौत हो गई। परवेज अहमद, परीमपोरा थाने में सीआईडी के साथ काम कर रहे थे।

बात दें कि एक दिन पहले ही यानी कि सोमवार को शोपियां जिले में जैनापोरा के बाबापोरा इलाके में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं थी। हालांकि इस हमले में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। सीआरपीएफ के जवानों ने बताया कि जैनापोरा शोपियां में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर उग्रवादियों ने हमला किया। बाद में सीआरपीएफ के जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। कुछ देर तक गोलीबारी जारी रहने के बाद आतंकवादी मौके से फरार हो गए।

सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे। ये आतंकी अल बदर संगठन के सदस्य थे। दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के हादीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें एक आतंकवादी शनिवार को मारा गया था। उसके बाद रविवार को दो और आतंकी मारे गए थे।

आतंकी: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया 

मस्जिद में छिपे 5 आतंकी मारे गए थे

4 जून को शोपियां में ही हुए एक एनकाउंटर में 5 आतंकी मारे गए थे। ये आतंकी एक मस्जिद में छिपे हुए थे। यह मुठभेड़ गुरुवार रात से जारी थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया था कि गुरुवार रात को एक आतंकी का भाई और इमाम को मस्जिद के अंदर भेजा गया था और उनसे सरेंडर करने की अपील की गई थी। ये आतंकी अंसार गजवत उल हिंद संगठन से जुड़े हुए थे।

Tags:    

Similar News