महिला ने दौड़ायी बस: जब अचानक ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा, तो महिला ने ऐसे बचाई सबकी जान

Woman Drives Bus: बस ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद महिला ने बस चलाकर ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update:2022-01-17 12:32 IST

महिला का बस चलाते वीडियो वायरल (Social Media)

Woman Drives Bus : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का बस चलाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो महाराष्ट्र के पुणे का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है की बस ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद महिला ने बस चलाकर ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की इस बहादुरी को लोग भी सलाम कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

महिला ने बस चलाकर ड्राइवर को पहुंचाया अस्पताल

वीडियो में आप देख सकते हैं की महिला बस में सवार लोगों को बचाने के लिए खुद ही बस चलाने लग जाती है। बताया जा रहा है कि महिला योगिता साटव सहित अन्य महिलाओं और बच्चों के साथ पुणे के एक कृषि पर्यटन स्थल पर पिकनिक मनाने के बाद लौट रही थीं। तभी अचानक ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ने लगा और उसने बीच में ही गाड़ी रोक दी।

बस चलाने को लेकर महिला ने दिया ये जवाब 

बस में सभी यात्री को घबराया हुआ देख महिला ने बस का संचालन अपने हाथों में ले लिया और खुद ही बस चलाने लगी। महिला ने सबसे पहले ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया। जब महिला से पूछा गया कि उन्हें बस चलाना आता है तो उन्होंने कहा कि उन्हें कार चलाना आता है, इसलिए मैंने बस चलाने का फैसला किया और ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया। 

सोशल मीडिया पर हो रही महिला की वाह वाही

ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद महिला ने बाकी यात्रियों को भी उनके घर तक सही सलामत पहुंचा दिया। सोशल मीडिया पर इस महिला की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं, कुछ यूजर महिला के जज्बे को सलाम भी कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News