नोएडा स्टेडियम में लगी मिल्खा सिंह की जगह फरहान अख्तर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

Noida Stadium:नोएडा स्टेडियम के प्राधिकरण ने रेसिंग ट्रैक पर मिल्खा सिंह की जगह एक्टर फरहान अख्तर की तस्वीर लगा दी।

Newstrack :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-06-22 01:41 GMT

मिल्खा सिंह की जगह फरहान अख्तर की तस्वीर (फोटो सोशल मीडिया)

Noida Stadium : फ्लाइंग सिख के रूप में पहचान बनाने वाले मिल्खा सिंह (Milkha Singh) का बीते दिनों निधन (death) हो गया। इस खबर को सुनकर प्रधानमंत्री से लेकर कई नेताओं, खेलों की हस्तियों ने इनके निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं नोएडा स्टेडियम (Noida Stadium) के प्राधिकरण ने बनाए गए रेसिंग ट्रैक (racing track) पर मिल्खा सिंह की जगह एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की तस्वीर लगा दी। नोएडा प्राधिकरण की इस हरकत से सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो गया।

आपको बता दें कि नोएडा प्राधिकरण द्वारा बनाए गए रेसिंग ट्रैक (racing track) पर मिल्खा सिंह की जगह एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की तस्वीर लगा दी गई। यह कुछ देर में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी। लोग नोएडा प्रशासन का मजाक उड़ाने लगे तो प्रशासन ने इस तस्वीर को तुरंत हटा दिया गया।

आपको बता दें कि फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद इनकी रिपोर्ट नेगेटिव भी आई लेकिन कोरोना की कई दिक्क्तों के कारण इनका निधन हो गया। बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले इनकी पत्नी का भी निधन हो गया था। मिल्खा सिंह के निधन पर कई बड़ी हस्तियों ने इन्हें श्रद्धांजलि दी।

बॉलीवुड फिल्म भाग मिल्खा भाग फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह पर एक बायोपिक बनाई गई थी। जिसे एक्टर फरहान अख्तर ने भूमिका निभाई थी और यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद भी आई थी। मिल्खा सिंह के निधन पर फरहान अख्तर ने इन्हें अंतिम विदाई देते हुए उन्हें याद किया। 

Tags:    

Similar News