Raj Kundra Updates: 'राज कुंद्रा ने जबरदस्ती किया था मुझे KISS'

पॉर्नोग्राफी मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि 2019 में राज कुंद्रा उनके घर आए थे...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-07-29 10:05 GMT

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप (सोशल मीडिया)

Raj Kundra Updates: पॉर्नोग्राफी केस में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ रोज नई बातें सामने आ रही हैं। अब एक्ट्रेस शर्लिन चौपड़ा सुर्खियों ने मामले में नया खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने पुलिस को दिए अपने बयान में राज कुंद्रा पर सेक्‍सुअल असॉल्‍ट के आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि 2019 में एक दिन राज कुंद्रा अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ सेक्‍सुअल असॉल्‍ट किया। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि राज ने उन्‍हें जबरन किस किया था, जिसके बाद वह डर गई थीं।

राज कुंद्रा ने शिल्पा के साथ रिश्ता खराब होने की बात बताई

शर्लिन ने आगे बताया, वह किसी शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती, ये बात उन्होंने राज को बताई थी। जिसपर राज ने उन्हें बताया था कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं।

शर्लिन का कुंद्रा के साथ बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट था

इससे पहले शर्लिन ने राज कुद्रा पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें एडल्ट इंटस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे। शर्लिन ने अपने बयान में राज कुंद्रा के साथ बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट, शर्लिन चोपड़ा एप और शिल्पा के साथ उनके रिश्ते के बारे में भी बात की है।

एक प्रोजेक्ट पर एक्ट्रेस को 30 लाख मिलते थे

बता दें कि शर्लिन का राज कुंद्रा के साथ कॉन्ट्रेक्ट था। शर्लिन राज कुंद्रा के कई सारे प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर चुकी हैं जिसके लिए उन्हें भारी रकम भी दी गई थी। जांच के दौरान यह सामने आया कि शर्लिन को एक प्रोजेक्ट के लिए लगभग 30 लाख रुपये मिलते थे और उन्होंने कुंद्रा के लिए 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।

क्राइम ब्रांच ने 3 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है

पोर्नोग्राफिक फिल्म रैकेट केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला मालवणी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।

Tags:    

Similar News