दरिंदे ने 5 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, हैवानियत की दास्तां सुना रो पड़ी बच्ची

बच्ची घायल हालत में अपने घर पहुंची तो परिजनों ने उससे घटना के बारे में पूछा। फिलहाल पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया।

Update: 2018-11-22 11:24 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है।यहां घर के बाहर खेल रही मासूम को गांव का युवक अपने घर उठाकर ले गया और फिर उसके साथ हैवानियत की। दरिंदे ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और बच्ची को लहुलुहान हालत में छोङकर फरार हो गया।

बच्ची घायल हालत में अपने घर पहुंची तो परिजनों ने उससे घटना के बारे में पूछा। फिलहाल पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुरः प्रेमिका की चाहत में पहले बना भक्त फिर बन गया चोर

ये है पूरा मामला

घटना थाना कलान क्षेत्र की है। यहां बुधवार की शाम पांच साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव का युवक उस बच्ची को उठाकर अपने घर ले गया। जहां उस युवक के घर में कोई नहीं था। युवक ने बच्ची को कमरे में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया। कमरा बंद होने के कारण बच्ची की चीखे घर के बाहर नहीं निकल सकी।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक बच्ची को लहुलुहान हालत मे घर में ही छोङकर फरार हो गया। कुछ देर बाद हिम्मत दिखाकर लहुलुहान हालत में बच्ची अपने घर पहुंची। उसके हाल को देख को देखकर घरवालों ने घटना के बारे में पूछा। लेकिन बच्ची अपने साथ हुये दुष्कर्म के बारें में माता-पिता को ठीक से नहीं बता पाई।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: गैस लीक होने से मिठाई की दुकान में लगी भीषण आग, चार लोग चपेट में

हालांकि उसने उस दरिंदे का नाम बता दिया। जिसने उसके साथ हैवानियत दिखाई थी। जिसके बाद बच्ची के पिता बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने देर करते हुए पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया। फिलहाल अभी आरोपी फरार है।

एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य का कहना है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है और पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर स्कूल हादसा: जिला प्रशासन के बजाए पब्लिक पर करें भरोसा, तभी बचेगी जान

Tags:    

Similar News