Agra: आगरा में बदमाशों के हौंसले बुलंद, 24 घंटे में लूटी दूसरी बार चेन, लोगों में दहशत

Agra: आगरा में बदमाशों ने एक बार फिर बड़ा दुस्साहस दिखाया है। 24 घंटे में चैन लूट की दूसरी वारदात को अंजाम दिया है। वहीं, थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-07-17 09:05 GMT

बदमाशों ने चेन लूटी। (Social  Media)

Agra: आगरा में बदमाशों ने एक बार फिर बड़ा दुस्साहस दिखाया है। 24 घंटे में चैन लूट की दूसरी वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। लोग कहने लगे हैं कि बदमाश बेखौफ हो चले हैं।

मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र (Etmaddaula Police Station Area) का है। जहां नगला पदी न्यू आगरा के रहने वाले राजेंद्र सिंह सुबह अपनी बेटी दिव्या के साथ पौधे लेने के लिए थाने से कुछ कदम की दूरी पर स्थित शालिनी नर्सरी पर गए थे। इसी दौरान अपाचे बाइक सवार दो बदमाश मौके पर पहुंचे और शालिनी के गले से सोने की करीब डेढ़ तोला वजनी चेन तोड़ ली। चैन तोड़ने के बाद बदमाश थाने की तरफ भाग निकले। दिव्या के पिता और आसपास मौजूद लोगों ने बदमाशों का पीछा किया। लोगों को अपने पीछे आते देख बदमाशों ने फायरिंग की और फरार हो गए। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पीड़ित से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

24 घंटे पहले हुई वारदात

एत्माद्दौला थाना क्षेत्र (Etmaddaula Police Station Area) में 24 घंटे के अंदर चेन लूट की यह दूसरी वारदात है। शनिवार सुबह बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही महिला के गले से बदमाशों ने इसी अंदाज में सोने की चेन लूटी थी लेकिन घटना के बाद भी थाना पुलिस ने सबक नहीं लिया। इसी का नतीजा रहा कि सुबह एक बार फिर से बदमाशों ने दुस्साहस दिखाया। थाने से महज कुछ कदम की दूरी पर युवती के गले से डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन लूट ली और फरार हो गए । बदमाशों ने थाने के पास वारदात को अंजाम दिया और फायरिंग की। वहीं, पुलिस अभी तक बदमाशों को पकड़ तक नहीं पाई। ऐसे में अब पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस क्या कर रही है ? लोग पूछ रहे हैं,,,

Tags:    

Similar News