Bahraich Crime News: पुलिस हिरासत से फरार दो बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस की चार टीमें

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस हिरासत से दो बदमाश फरार हो गए।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-07-01 18:28 GMT

वाहन की चेकिंग करती पुलिस 

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस हिरासत से दो बदमाश फरार हो गए। पुलिस अभिरक्षा से मुलजिम फरार होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आरोपियों की तलाश के लिए एसओजी समेत चार टीमें लगाई गई हैं। कयास लगाया जा रहा है कि आरोपियों को लाने वाले पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है।

नानपारा कोतवाल संजय सिंह की टीम ने गश्त के दौरान चोरी की योजना बना रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। गुरुवार को आरोपियों को जेल भेजने के लिए एक एसआई व चार सिपाही की अभिरक्षा में चारों आरोपियों को कचहरी भेजा गया था। कचहरी में दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आरोपी की तलाश के लिए एसओजी टीम, नगर कोतवाली, देहात कोतवाली समेत चार टीमें लगाई गई हैं। शहर के चारों और नाकाबंदी कर दी गई है। आने जाने वाले वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं। नियम अनुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है।

SP ने की कार्रवाई

एसपी ने एक दरोगा एवं चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। लापरवाही बरतने वाले पांचों पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा लिखे जाने का आदेश दिया गया है।


Tags:    

Similar News