Bhadohi News: मनचले ने युवती के गले पर चाकू से किया हमला, युवक मौके से फरार

Bhadohi News: पिता ने बताया 20 वर्षीय बेटी शाम को सब्जी लेने के लिए जा रही थी। उसी दौरान एक मनचले युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

Report :  Umesh Singh
Update: 2022-08-30 10:11 GMT

युवती के गले पर चाकू से किया हमला (photo: social media )

Bhadohi News: खबर जनपद भदोही से है जहां सुरियावां नगर के फाटक गली में सोमवार को शाम करीब सात बजे सब्जी लेने जा रही युवती पर एक मनचले ने चाकू से हमला कर दिया। गले में गंभीर चोट लगने से वह अचेत हो गई। उसे सीएचसी ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू रेफर किया गया। सूचना पर सीओ अजय चौहान और थानाध्यक्ष विश्व ज्योति राय मौके पर पहुंच गए।

फाटक गली निवासी ने बताया कि उनकी 20 वर्षीय बेटी सोमवार शाम को सब्जी लेने के लिए जा रही थी। उसी दौरान एक मनचले युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमले से वह अचेत हो गई। सूचना पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। बाइक से उसे सीएचसी सुरियावां लेकर गए। जहां प्राथमिक उपचार किया गया। हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने बीएचयू रेफर कर दिया।

 युवक ने युवती को धमकाया

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मनबढ़ युवक ने युवती को धमकाया कि फोन क्यों नहीं करती। जिसके बाद वह लौटने लगी तो हमला बोल दिया। हमला करने वाला युवक मौके से फरार हो गया। भदोही एसपी डॉ अनिल कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर धारा 307 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक की गिरफ्तारी भी कर ली गई है। युवती अब खतरे से बाहर है इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News