प्रेमिका के कहने पर प्रेमी ने ढाई साल के मासूम को उतारा मौत के घाट, आरोपियों पर लगेगा NSA

यूपी के जिला बस्ती में एक युवक प्रेम प्रसंग के चक्कर में फंस कर मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया।

Reporter :  Amril Lal
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-16 17:24 GMT

मासूम बच्चे की मौत

बस्तीः  यूपी के  जिला बस्ती में एक युवक प्रेम प्रसंग के चक्कर में फंस कर मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि युवक ने अपने प्रेमिका के कहने पर ढाई साल का मासूम बच्चा रितेश का गला घोट मार दिया। और कल सुबह से ही आरोपी गायब था।

गौरतलब है कि आज सुबह में अभियुक्त संदीप कुमार चौहान और उसकी प्रेमिका पार्वती पत्नी नेबु लाल के निशानदेही पर पुलिस ने मासूम रितेश का शव को बरामद किया। बस्ती जनपद के सोनहा थाना के अंतर्गत ग्राम परसा खुर्द दरियापुर जंगल, टोला उकड़ाहवा जो थाना से करीब 16 किलोमीटर की दूरी पर है।

एक ढाई साल के मासूम बच्चे को 15 मई को अगवा कर साइकिल पर बिठाकर संदीप अपने साथ ले गया। और गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया। जब पूरा दिन बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने अनुहोनी होने की शंका जताई। ढाई साल के मासूम बच्चे के दादा के तहरीर के आधार पर गुमशुदगी का मुकदमा नामजद पंजीकृत किया गया। और पुलिस के पूछताछ में संदीप चौहान और उसकी प्रेमिका पार्वती ने पुलिस के सामने गुनाह कबूल कर लिया।

मृतक बच्चे की मां

क्या कहा पुलिस अधीक्षक ने

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि हत्यारिन पार्वती और मृतक बच्चे की मां के बीच एक माह से विवाद चल रहा था। जिसे लेकर पार्वती के मन में खुन्नस बनी रही और बदला लेने के लिए पार्वती अपने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। आगे पुलिस अधीक्षक ने कहा मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है इन दोनों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। क्योंकि मामला संगीन अपराध का है अभियुक्तों के ऊपर गैंगस्टर एवं NSA भी लगाया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News