Bulandshahr Crime News: नहीं मिली Bike व आभूषण, तो उतार दिया नवविवाहिता को मौत के घाट

Bulandshahr Crime News: दहेज की मांग पूरी न होने पर नवविवाहिता को दहेज लोभियों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-29 15:22 GMT

नवविवाहिता (फाइल फोटो)

Bulandshahr Crime News: जहांगीराबाद में दहेज (Dowry) में स्वर्ण आभूषण व मोटरसाइकिल की मांग पूरी न होने पर नवविवाहिता को दहेज लोभियों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतका के पिता ने मृतका के पति, सास व ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।

सलेमपुर थानाक्षेत्र के गांव चिरचिटा निवासी जगन ने अपनी पुत्री सपना का विवाह डेढ़ माह पूर्व जहांगीराबाद कोतवाली के गांव शिवाली निवासी भूरा पुत्र संजय के साथ किया था। बेटी को अपनी सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज देकर ससुराल के लिए रुखसत किया था। आरोप है कि शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोग अतिरिक्त दहेज में मोटरसाइकिल व सोने के आभूषण की मांग करने लगे। मांग पूरी करने में असमर्थता जताने पर नवविवाहिता का मानसिक व शारीरिक शोषण किया जाने लगा।

पीड़ित के पिता का आरोप है कि मंगलवार को सपना के ससुरालजनों ने मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गये। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव सक्सेना ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति भूरा, सास सोनवती व ससुर संजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News