Chitrakoot: रेलवे स्टेशन में छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Chitrakoot News: मुख्यालय स्थित रेलवे स्टेशन में सोमवार की शाम छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

Update: 2022-08-30 09:07 GMT

सड़क दुर्घटना में हुई थी 3 दोस्तों की मौत (photo: social media )

Chitrakoot: मुख्यालय स्थित रेलवे स्टेशन (Raiway Station) में सोमवार की शाम छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। छात्र कोचिंग से कंप्यूटर पढ़ने के बाद वापस रेलवे स्टेशन होते हुए घर वापस लौट रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पहाड़ी थाना क्षेत्र (Pahari Police Station Area) के परसौंजा गांव में रहने वाले सुरेश सिंह का परिवार मुख्यालय कर्वी के नई दुनिया में रह रहा है। सुरेश सिंह मौजूदा समय पर फौज में तैनात है। उनका बड़ा बेटा 22 वर्षीय कृष्णकांत सिंह बीएससी का छात्र था। वह मुख्यालय में कंप्यूटर की कोचिंग भी करता था। बताते हैं कि सोमवार की शाम करीब साढ़े सातब बजे वह कोचिंग से पढ़कर वापस घर लौट रहा था। रेलवे स्टेशन स्थित प्लेटफार्म नंबर एक में पहुंचने के दौरान ट्रेन भी आ गई। कृष्णकांत प्लेटफार्म में ही गिर पड़ा। कुछ ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके में पहुंच गए। कुछ ही देर में पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। कृष्णकांत की मौत की कोई वजह फिलहाल सामने नहीं आ पाई है। मौत कैसे हुई, परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे है। जबकि जीआरपी प्रथम दृष्टया मिर्गी से होना बता रही है। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। छोटा भाई रिंकू इंटरमीडिएट में पढ़ रहा है। मौत के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

Tags:    

Similar News