VIDEO: नशे में धुत सिपाही ने युवक को पीटा, एसएसपी ने किया सस्‍पेंड

Update: 2018-10-22 13:04 GMT

गोरखपुर: पुलिस की छवि को चमकाने को लेकर आलाधिकारियों की तमाम कोशिशों के बावजूद मताहत अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं सीएम सिटी गोरखपुर में एक बार फिर पुलिस का दागदार चेहरा उजागर हुआ है। दरअसल नशे में धुत्त सिपाही द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दबंग सिपाही सरेराह युवक को बेल्ट से पीट रहा है। जबकि युवक सिपाही के सामने गिड़गिड़ा रहा है। बावजूद इसके दबंग सिपाही का दिल नहीं पसीजा है। हालांकि एसएसपी ने आरोपी सिपाही को सस्‍पेंड कर दिया है।

ये भी पढें: बीजेपी के इस विधायक पर मुकदमा दर्ज, भाई और लड़के पर भी ये आरोप

युवक ने मारी थी सिपाही को टक्‍कर

यह घटना गुरूवार देर रात की बताई जा रही है। जहां पंडाल घूमने निकले बाइक सवार युवक ने सिपाही की बुलेट को टक्कर मार दिया था। जिस पर नशे में धुत्त सिपाही और बस मालिक ने युवक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की थी। हैरानी की बात ये है कि बीच सड़क पर ही सिपाही बेखौफ अंदाज में युवक को पीटता रहा लेकिन किसी ने इसका विरोध नहीं किया। हालांकि इस दौरान किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल किया है। वहीं रास्ते से गुजर रही पब्लिक के विरोध करने पर सिपाही मौके से रफूचक्कर हुये थे।

ये भी पढें: कार्यकर्ता 3 करोड़ लाभार्थियों का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर करें शेयर, विरोधी होंगे चित्‍त: सीएम योगी आदित्‍यनाथ

एसएसपी शलभ माथुर ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया और सीओ कैंपियरगंज इस प्रकरण की जांच करने का आदेश दे दिया। लेकिन सिपाही द्वारा युवक की पिटाई के वायरल हो रहे वीडियो ने एक बार फिर पुलिस की छवि को धूमिल किया है। घटना कैंट थाना के रेलवे स्टेशन चौकी के पास का बताया जा रहा है।

वहीं एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि सिपाही विवेक मणि चिलुआताल थाने में तैनात है दशहरा मेला में उसकी ड्यूटी शाहपुर क्षेत्र में लगी थी। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए हमने आरोपी सिपाही को तत्काल निलंबित कर दिया है और सीईओ कैंपियरगंज को इसकी जांच सौंप दी है।पीड़ित की तहरीर देने पर मुकदमा भी दर्ज होगा।

ये भी पढें: इन PM के शासन में CBI राजनीतिक बदला लेने का हथियार बन गई : राहुल

[playlist data-type="video" ids="282481"]

Tags:    

Similar News