Ghaziabad Crime News: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक परिवार के 4 लोगों को मारी गोली, 3 की मौत एक गंभीर

गाजियाबाद लोनी चौक थाना क्षेत्र की टोली मोहल्ले में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर कपड़ा व्यापारी के परिवार के चार सदस्यों पर ताबड़ तोड़ गोलियां बरसाई। जिससे मौके पर कपड़ा व्यापारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-28 04:07 GMT

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जनपद के लोनी (Loni) इलाके में एक ही परिवार के 4 लोगों को बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई और एक की गंभीर हालत बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में रहिसुद्दीन और उसके 2 बेटों की मौत हुई है। रहिसुद्दीन की पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार रहिसुद्दीन कपड़ों का व्यापारी था।

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद लोनी चौक थाना क्षेत्र की टोली मोहल्ले में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर कपड़ा व्यापारी के परिवार के चार सदस्यों पर ताबड़ तोड़ गोलियां बरसाई। जिससे मौके पर कपड़ा व्यापारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

व्यापारी के दोनों बेटों की मौत, एक महिला की हालत गंभीर

घटना बीती देर रात की लगभग तीन बजे की बताई जा रही है। अज्ञात बदमाशों द्वारा किए गए गोली कांड में कपड़ा व्यापारी समेत व्यापारी के दोनों बेटों की मौत हो गई। वहीं कपड़ा व्यापारी के घर की एक महिला की भी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही डॉग स्क्वाड की टीम भी मौक़े पर पहुंच गयी। वहीं पुलिस घटना को रंजिश के नजरिए से देखते हुए इस घटना की शुरुआती जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News