बेटी को सपने में दिखी बाप की मौत, सौतेली मां निकली कातिल

Update:2018-07-10 18:23 IST

हरदोई : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक पत्नी ने पति के नशा करने की आदत से तंग आकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। घटना हरदोई के मल्लावां थाना क्षेत्र के मगराहा की है। पहले तो महिला ने अपने बच्चों से पति केशव को खूब पिटवाया और जब उसकी मौत हो गई तो उसे घर में ही दफन कर दिया।

ये भी देखें : बजरंगी हत्या मामला : मुन्ना का ‘फार्मूला’ उसकी मौत बन सामने आया

बेटियों ने पिता को देखा सपने में

इस हत्या का खुलासा तब हुआ जब मृतक केशव की बेटी ने अपने पिता की मौत को सपने में देखा। इसके बाद वो अपनी बहन के साथ पिता से मिलने घर पहुंची। घर पहुंचते ही दोनों बेटियों ने अपनी सौतेली मां रीना से पिता से मिलने की इच्छा जाहिर करते हुए घर में घुसने का प्रयास किया। लेकिन रीना ने घर में घुसने नहीं दिया। इसके बाद दोनों बेटियां जबरन पति के साथ घर के अंदर गई। जब घर के अंदर से दुर्गंध आई तब उनके दामाद ऋषि ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घर में बनी कोठरी में दफन केशव के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली प्रभारी आरपी सिंह ने महिला को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की। उन्होंने बताया कि केशव शराब का आदी था और नशे में आए दिन मारपीट करता रहता था। मारपीट के दौरान इनकी मौत हो गई।

ये भी देखें : अखिलेश के ट्वीट पर BJP ने दिलाई इस हत्याकांड की याद

रीना से केशव ने किया था दूसरा विवाह

केशव का पहला विवाह उषा के साथ 15 वर्ष पहले हुआ था। केशव ने उषा की मौत के बाद अपनी साली रीना से विवाह कर लिया। उषा के के तीन बच्चे थे। जिनमें से गुड़िया ने सपने में पापा की मौत देखी थी।

हत्या कर पुलिस में लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

रीना ने ही केशव की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखाई थी कि केशव 25 जून से कहीं लापता है।

Tags:    

Similar News