Azamgarh News: मुठभेड़ में घायल को इलाज के दौरान मारा था थप्पड़, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Azamgarh News: इलाज के दौरान पुलिस की मौजूदगी में एक व्यक्ति आता है और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उसे थप्पड़ जड़ देता है। उक्त घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-10-21 17:43 IST

मुठभेड़ में घायल को इलाज के दौरान थप्पड़ मारने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ के अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल ने बताया कि मुठभेड़ ( में घायल अभियुक्त रोशन उर्फ हिमांशु को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसे इलाज के दौरान थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया। वायरल वीडियो की जांच कराई गई तो मामले में सौरभ यादव और जावेद का नाम सामने आया जो अस्पताल में वार्डब्वाय का काम करते हैं। इनमें जावेद को हिरासत में लिया गया है और सौरभ यादव फरार है।

बताते चलें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के हर्रा की चुंगी निवासी संजय यादव ने तहरीर दी। आरोप लगाया कि 15 अक्तूबर की शाम पांच बजे उसके भाई करन यादव शेखपुरा निवासी निखिल चौहान व हर्रा की चुंगी निवासी हर्ष चौहान के साथ बाइक से बद्दोपुर जा रहा था।

ये है पूरा मामला

जहां रास्ते में उसे दौलतपुर गांव निवासी अमन सिंह व आरटीओ आफिस के पास रहने वाले रोशन सिंह और एक अन्य व्यक्ति ने करन को फोन कर बद्दोपुर बुलाया। रास्ते में ही अमन सिंह ने साथियों के साथ करन की गाड़ी को रोककर करन के सीने में गोली मार दी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में जुट गई।

शुक्रवार की भोर में तीन बजे हरैया के पास शहर कोतवाली पुलिस और अहरौला थाना क्षेत्र के गहजी गांव निवासी आरोपी रोशन सिंह उर्फ हिमांशु सिंह के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी रोशन उर्फ हिमांशु के दाहिने पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

इलाज के दौरान मारा था थप्पड़

जहां इलाज के दौरान पुलिस की मौजूदगी में एक व्यक्ति आता है और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उसे थप्पड़ जड़ देता है। उक्त घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News