Haryana Crime News: झज्जर में मिला महिला का कटा सिर, रोहतक में धड़, जांच में जुटी दो जिलों की पुलिस

चुलियाना गांव में महिला का कटा मिलने की सूचना पर झज्जर जिले की पुलिस मौके पर पहुंची और सिर को अपने साथ ले गई। रात होने की वजह से छानबीन नहीं हुई, लेकिन मंगलवार सुबह एक महिला का धड़ रोहतक जिले के क्षेत्र में झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला।

Newstrack :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-16 02:56 GMT

शव की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Rohtak Crime News: हरियाणा (Haryana) के रोहतक जिले के चुलियाना गांव के पास से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। चुलियाना-डीघल रोड पर एक महिला की हत्या का ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी जांच दो जिलों की पुलिस कर रही है। महिला का सिर झज्जर पुलिस के पास है तो धड़ रोहतक पुलिस (Rohtak Police) के कब्जे में है।

फिलहाल दोनों जिलों की पुलिस ने हत्या के अलग-अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, झज्जर पुलिस ने महिला के सिर (Woman Head) को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल झज्जर में पहचान कराने के लिए रखवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक बीती शाम चुलियाना गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि सड़क पर एक महिला का कटा हुआ सिर पड़ा है। सूचना पर झज्जर जिले के दुजाना थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सिर को अपने साथ ले गई। रात होने की वजह से छानबीन नहीं हुई, लेकिन मंगलवार सुबह एक महिला का धड़ भी रोहतक जिले के क्षेत्र में झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला। इसकी सूचना पर आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

बताया जा रहा है कि महिला का धड़ जला हुआ था और उसके बाल, कपड़े तथा बालों में लगाने वाली पिन भी इधर-उधर पड़ी हुई थी। इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला की हत्या के बाद उसके शव को छत विछत करने का प्रयास किया गया है। पुलिस ने बताया कि मौके पर मिले सामान और बाल के आधार पर कंकाल का धड़ महिला का हो सकता है। फिर भी इसकी जांच एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम से कराई जाएगी।

फॉरेंसिक जांच टीम भी मौके पर पहुंची, नहीं मिली कामयाबी

कंकाल का धड़ मिलने की सूचना पर पुलिस ने फॉरेंसिक जांच टीम (forensic investigation team) को भी मौके पर बुलाया। एफएसएल एक्सपर्ट ने टीम के साथ सुराग ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन खास कामयाबी हाथ नहीं लग सकी। वहीं आईएमटी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि चुलियाना गांव में कंकाल का धड़ मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। झज्जर में मिली खोपड़ी और यहां मिले कंकाल के धड़ की जांच कराई जाएगी। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि कंकाल महिला का है या पुरुष का। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News