Horrible Murder in Jharkhand: झारखंड में भी श्रद्धा जैसा हत्याकांड, बॉयफ्रेंड ने आदिवासी लड़की के कई टुकड़े किए

Jharkhand Crime News: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसी सी ही हैरान कर देने वाली घटना झारखंड से सामने आयी है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या करके शव के कई टुकड़े कर दिए।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-12-18 04:11 GMT

hindu widow women brutally murdered in Pakistan (Pic: Social Media)

Horrible Murder in Jharkhand: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसी सी ही हैरान कर देने वाली घटना झारखंड से सामने आयी है। झारखंड के साहिबगंज जनपद में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करके शव के कई टुकड़े कर दिए। जिसके बाद समूचे झारखंड में हडकंप मचा हुआ है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार 17 दिसंबर 2022 को देर शाम साहिबगंज जनपद के बोरियो प्रखंड के अंतर्गत बोरियो संताली पंचायत के मोमिन टोला में नवनिर्मित आंगनबाड़ी केंद्र के पास में एक शव का टुकड़ा पड़ा हुआ दिखाई दिया। लोगों ने देखा कि शव को टुकड़े को कुत्ते नोंच-नोंचकर खा रहे हैं। लोगों ने इस बात की सूचना पंचायत के मुखिया को दी। मुखिया ने तुरंत पूलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर बोरियो थाना प्रभारी जगन्नाथ पान और एएसआई करुण कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरु की।

थाना प्रभारी जगन्नाथ पान के अनुसार बोरियो थाना क्षेत्र के मोमिन टोला स्थित एक पुराने बंद घर और उसके बाहर 12 टुकड़ो में शव बरामद किया गया। हालांकि पुलिस को महिला का सिर और शरीर के कुछ अंग अभी बरामद नहीं हुए हैं। मौके पर चिकित्सकों की टीम यह जांच कर रही है कि महिला के गर्दन के ऊपरी हिस्से के अलावा शरीर के कौन-कौन से अंग गायब हैं।

पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की पहचान उसके पति दिलदार अंसारी ने की है। मृतक महिला की पहचान रुबिका पहाड़िन के रूप में हुई है, जो दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी थी। पुलिस दिलदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।   

हत्या की वजह स्पष्ट नहीं  

युवती की हत्या किन कारणों से की गई है, इसे लेकर अभी पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने शुरुआती जानकारी देते हुए बताा कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक युवक और युवती ने प्रेम विवाह किया था। लेकिन अक्सर दोनों के बीच में विवाद होता रहता था। हाल ही में दोनों के बीच में विवाद ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद में युवक ने पत्नी के टुकड़े-टुकड़े कर दिये। 

Tags:    

Similar News