Moradabad News: घटना के दो साल वायरल हुआ वीडियो, हुआ ये खौफनाक खुलासा, आरोपी जेल गया

Moradabad News: मुरादाबाद में बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-11-21 11:31 GMT
क्राइम की प्रतीकात्मक (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Moradabad News: बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर जान से मारने का वीडियो वायरल (Viral Video)। जब सैंया भए कोतवाल तो डर काहे का... कुछ ऐसा ही सिद्ध करती नजर आ रही ही है मुरादाबाद की पुलिस। मुरादाबाद में बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस (Police) ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है और वायरल होने के बाद तहरीर मिलने पर कार्रवाई हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डिलारी थाना क्षेत्र के गांव ईलर का मामला बताया जा रहा है। जिसमें एस बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर जान से मारने की धमकी का वीडियो वायरल होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पीड़ित की तहरीर थाना डिलारी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

दरअसल अब से लगभग 2 वर्ष पहले गांव निवासी एक युवक की पत्नी का प्रेम प्रसंग अपने पड़ोसी युवक से चल रहा था, यह घटना उस समय की है जब कमरे में बंद होकर प्रेमी युगल रंगरेलियां मना रहे थे, मां को आपत्तिजनक हालत में 5 वर्षीय मासूम ने देख लिया और उस से रहा न गया और मां से कह बैठा की तुम्हारी हरकतों के बारे में पिताजी से बताऊंगा, जिस पर मासूम बच्चे की मां का प्रेमी आग बबूला हो गया और बच्चे को जान से मारने की ठान ली।

क्राइम की तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

घटना के 5 दिन बाद गांव निवासी आरोपी अजीत बच्चे को बहला-फुसलाकर सुनसान कमरे में ले गया जहां बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर जान से मारने की कोशिश करने लगा और बेरहमी से मारा पीटा। आहट होने पर घटना को अंजाम नहीं दे पाया। इसके बाद बच्चे को कई बार जान से मारने की कोशिश की, जिससे बच्चा गुमसुम रहने लगा। कुलदीप अपनी पत्नी व उसके प्रेमी के आए दिन पंचायत एवं शिकायतों से तंग हो गया था।

जिसके कारण बीते करीब 2 वर्ष पूर्व युवक ने किनारा कर लिया था और उसको छोड़ दिया। घटना का खुलासा 16 नवंबर को वीडियो वायरल होने पर हुआ जिससे बच्चे के परिजनों की होश उड़ गए। पीड़ित युवक ने थाना डिलारी को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने जांच कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News