शादी के 8 महीने बाद ही ससुराल में मिलने गये युवक की गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कि लिए भेज दिया।

Update: 2019-05-26 10:42 GMT

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कि लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- बिहार: हार के बाद RLSP को एक और झटका, JDU में शामिल हुए दोनों विधायक

साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली नगर के इस्लाम नगर का है। मृतक के परिजनों ने युवक के ससुराल वालों पर गला रेतकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय युवक शानू की करीब आठ माह पहले ही शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पारिवारिक कलह के चलते उसके ससुराल वालों के साथ विवाद शुरू हो गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक शाम को अपने ससुराल गया हुआ था, जहां ससुराल वालों द्धारा उसकी धारदार हथियार से हत्या कर शव को घर के बाहर फेंक दिया गया।

ये भी पढ़ें- थाईलैंड के पूर्व प्रधानमंत्री प्रेम तिनसुलांडो का निधन

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया और मृतक युवक के परिजनों की तहरीर पर कोतवाली नगर में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घटनास्थल पर आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर युवक द्धारा खुद गला काटे जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि विवेचना के आधार पर जो भी सत्यता सामने आएगी उसके अनुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 

Tags:    

Similar News