Sant Kabir Nagar: पुरानी रंजिश में बाइक सवारों ने अधिवक्ता को मारी गोली, पैसे लूट कर फरार

Sant Kabir Nagar: पुलिस ने अधिवक्ता को अस्पताल पहुंचाते हुए मामले में अधिवक्ता के परिजनों की तहरीर पर 6 नामजद और 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया ।

Report :  Amit Pandey
Update: 2022-06-29 04:45 GMT

अधिवक्ता को मारी गोली

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि इसका एक नजारा मंगलवार की देर रात देखने को मिला। जहां पर पुरानी रंजिश के चलते धनघटा थाना क्षेत्र के तिघरा पुलिया के पास बाइक सवारों ने अधिवक्ता को गोली मार (gunshot advocate) दी । बीच बचाव में आए उनके साथी को भी युवकों ने मारपीट कर लहूलुहान करते हुए नगदी लूट मौके से फरार (looted money) हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता को अस्पताल पहुंचाते हुए मामले में अधिवक्ता के परिजनों की तहरीर पर 6 नामजद और 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि बहराड़ाडी निवासी अधिवक्ता अवधधारी शर्मा मंगलवार की देर रात को खलीलाबाद से अपने साथी गांव निवासी पवन नायक के साथ बाइक से घर लौट रहा था। कि कुछ लोग तिघरा पुलिया के पास पहले से घात लगाए बैठे थे। जैसे ही अधिवक्ता वहां पहुंचा अचानक लाठी-डंडों से उनके और साथी के ऊपर हमला करते हुए अधिवक्ता पर गोली दाग दी, जिससे वो अचेत होकर गिर पड़ा। फिर हमलावरों ने उनके साथी की भी पिटाई करके मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजनो ने घायलों को सीएचसी मलौली ले गए।

अधिवक्ता के साथी की पिटाई की और दस हजार रुपये लूटे

प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। आरोप है कि अधिवक्ता के साथी की भी पिटाई की और दस हजार रुपये लूट लिए। मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में गांव के ही पूर्व प्रधान समेत छह नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास और लूट का केस दर्ज किया है।

गांव के लोगों का मानना है कि पूर्व प्रधान और अधिवक्ता के बीच विवाद काफी दिनों से चलता आ रहा है। जिसको लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस गांव में कोटे की दुकान का चयन भी होने वाला था। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच तनातनी चल रही थी। एसओ केडी सिंह ने कहा कि इस मामले में पूर्व प्रधान अमरजीत यादव, सुरेंद्र यादव, महेंद्र यादव, देवेंद्र यादव, नागेंद्र यादव, राम सुरेश यादव और दो अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास और लूट का केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Tags:    

Similar News