Shamli News: शर्मनाक! शामली में दरिंदगी से कांप उठा पूरा यूपी, किशोरी से गैंगरेप के बाद हैवानों ने खिलाया जहर

Shamli News: शामली में एक किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है... आरोप है कि 2 आरोपियों ने पहले तो किशोरी के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे मुंह खोलने पर जबरन जहर दे दिया... जिसके बाद किशोरी की हालत खराब हो गई

Update: 2023-07-30 03:33 GMT
नशे में धुत पिता ने नाबालिक बेटी के साथ किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Shamli News: शामली में एक किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोप है कि 2 आरोपियों ने पहले तो किशोरी के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे मुंह खोलने पर जबरन जहर दे दिया। जिसके बाद किशोरी की हालत खराब हो गई, परिजनों ने कल देर रात्रि को पीड़ित किशोरी को हरियाणा के करनाल में उपचार हेतु भर्ती कराया था। जहां आज किशोरी की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस घटना में पीड़ित के परिजनों ने दो आरोपियों के विरुद्ध गैंगरेप व जहर देकर हत्या करने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दरअसल आपको बता दें कि यह सनसनीखेज घटना जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव चौसाना की है। गांव की ही रहने वाली आर्ची नाम की एक 15 वर्षीय किशोरी कक्षा 9 की छात्रा थी। वह घर से पास ही में स्थित एक सिलाई सेंटर पर सिलाई सीखने के लिए जाया करती थी। आरोप है कि शुक्रवार की शाम को गांव के ही रहने वाले दो युवक आकाश व आरिश ने जबरन किशोरी का अपहरण किया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

यही नहीं आरोपियों ने किशोरी को मुंह खोलने पर जबरन जहरीला पदार्थ भी खिला दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर अवस्था में आर्ची को परिजनों ने हरियाणा के करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पर आज पीड़िता की उपचार के दौरान मौत हो गई। पीड़िता की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के परिजनों ने आकाश व आरिश के विरुद्ध गैंग रेप व जहर देकर हत्या करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर दो युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। क्योंकि घटनाक्रम कल दोपहर बाद का है और परिजनों के द्वारा आज सुबह तक भी पुलिस को कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। इसलिए शिकायत मिलते ही पुलिस ने हरियाणा के करनाल में ही पंचनामा भरा और वीडियोग्राफी कर पोस्टमार्टम कराया। फ़िलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वही एडिशनल एसपी का कहना है कि परिजनों ने थाने पर आकर तहरीर दी गई है इसके तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है परिजनों द्वारा बताया गया है कि और उसके रहने वाले दो लड़के जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है वह फरार चल रहे हैं मौके पर पीएसी बल तैनात कर दिया गया है बताया गया है कि लड़की की मौत करनाल के हॉस्पिटल में हो गई थी जिसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी की तलाश जारी है और जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे

Tags:    

Similar News