Sitapur Crime News: डबल मर्डर से थर्राया यूपी का ये जिला, महिला व पुरुष की सिर काटकर हत्या

Sitapur Crime News: सीतापुर में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। जहां अज्ञात महिला व युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-25 07:34 GMT

डबल मर्डर 

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। जहां अज्ञात महिला व युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी। हमलावरों ने महिला व युवक का सिर काट कर कुछ दूरी पर फेंक दिया। महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला जबकि युवक का शव कुछ दूरी पर रास्ते में पड़ा मिला। दो लोगों की हत्या की जानकारी जैसे ही इलाके के ग्रामीणों को हुई।

ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त के काफी प्रयास किए लेकिन दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला व पुरुष के सिर कटे हुए

घटना की जानकारी होने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है । यह पूरा मामला तालगांव थाना क्षेत्र के मदनापुर गढ़ी स्थित पड़रिया मार्ग का है।

जहां पर ग्रामीणों को अर्धनग्न महिला व पुरुष के सिर कटे हुए शव मिले और कुछ दूरी पर उनके सिर पड़े मिले। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


वहीं ग्रामीणों की माने तो यह कयास लगाए जा रहे है कि पहले दोनों की हत्या दूसरी जगह की गई है। उसके बाद उनके शवों को सड़क पर फेंककर हमलावर मौके से भाग निकले।

सनसनीखेज डबल मर्डर

इस सनसनीखेज डबल मर्डर की वारदात पर ASP राजीव दीक्षित ने बताया तालगांव थाने द्वारा सूचना दी गई कि सुबह 10 बजे गन्ने के पास में थोड़ी दूरी पर एक अज्ञात पुरुष और एक अज्ञात महिला का शव पड़ा हुआ है।

आगे उन्होंने बताया कि दोनों की हत्या धारदार हथियार से किए की गई है एसपी आरपी सिंह के मौके पर है और उनके द्वारा घटना का अनावरण करने के लिए डॉग स्क्वायड टीम सहित कई थानों की पुलिस लगाई गई है जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Tags:    

Similar News