यहां निकली है बंपर वैकेंसी, 65000 तक है सैलरी, ऐसे करें आवेदन

इन पदों पर नौकरी से संबंधित पूरी जानकारी जैसे जरूरी योग्यता, चयन प्रक्रिया, आवेदन लिंक, पदों का विवरण आदि आपको आगे की स्लाइड्स में दिया जा रहा है।

Update: 2020-12-26 15:06 GMT
बंपर भर्तियां: बनना है मैनेजर तो यहां निकली है वैकेंसी, इतनी मिलेगी सैलरी, जानें कैसे करें अप्लाई

लखनऊ आने वाला साल खुशियां लेकर आ रहा है । अगर आप में योग्यता है नौकरी करने की चाहत है लेकिन नहीं मिल रही तो एक मौका और हैआपके पास। नौकरी के लिए वैकेंसी निकली है। मैनेजर के विभिन्न पदों के लिए कैनफिन होम्स इंडिया लिमिटेड ने नोटिफिकेशन जारी की है। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 04 जनवरी, 2021 तक जारी रहेगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यहां मिलेगी जानकारी

इन पदों पर नौकरी से संबंधित पूरी जानकारी जैसे जरूरी योग्यता, चयन प्रक्रिया, आवेदन लिंक, पदों का विवरण आदि आपको आगे की स्लाइड्स में दिया जा रहा है। इसके साथ ही आप अब घर बैठे करें सरकारी नौकरी की पक्की तैयारी सिर्फ Safalta.com पर।

 

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार इस वेबसाइट https://www.canfinhomes.com/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पूर्ण हो जाने के बाद उसका प्रिंटआउट लेकर आगामी चयन प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें।

यह पढ़ें..मिला करोड़ों का कालाधन: ताबड़तोड़ छापेमारी से हिला असम, पढ़ें पूरी खबर

 

आवेदन की अंतिम तिथि - 04 जनवरी, 2021

चयन प्रक्रिया - उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

नोट: किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

आधिकारिक वेबसाइट , नोटिफिकेशन लिंक, ऑनलाइन आवेदन लिंक(Apply Online)।

यह पढ़ें...हौसलों की उड़ान: पति ने पढ़ाया रूपा को, तय किया गृहणि से डॉक्टर तक का सफर

पदों का विवरण

पद का नाम : वेतनमान , ब्रांच मैनेजर 64985/- रुपये महीना, पदों की संख्या की जानकारी जल्द ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाएगी।

आयु सीमा: उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष तक निर्धारित की गई है।

शैक्षणिक योग्यता – आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक या परा-स्नातक की डिग्री होना अनिवार्य है।

 

Tags:    

Similar News