TVS ने ग्राहकों को दिया GST का लाभ, घटाई वाहनों की कीमतें

TVS मोटर्स ने वस्तु एवं सेवा कर (GST) का लाभ अपने ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए अपने वाहनों की कीमतों में 4,150 रुपए तक की कटौती की गई है। ये कीमतें 1 जुलाई से ही प्रभावी हैं। TVS भारत में Jupiter से लेकर Apache बाइक तक की बिक्री करता है।

Update: 2017-07-03 09:01 GMT

नई दिल्ली : TVS मोटर्स ने वस्तु एवं सेवा कर (GST) का लाभ अपने ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए अपने वाहनों की कीमतों में 4,150 रुपए तक की कटौती की गई है। ये कीमतें 1 जुलाई से ही प्रभावी हैं। TVS भारत में Jupiter से लेकर Apache बाइक तक की बिक्री करता है।

कंपनी की ओर से सोमवार (3 जून) को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) को दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने कुछ मॉडल्स पर कीमतें 350 रुपए से लेकर 1500 रुपए तक घटाए हैं। ये वो मॉडल्स जिनकी बिक्री सबसे अधिक होती है। वहीं कंपनी ने अपने प्रीमियम सेगमेंट के प्रोडक्ट्स पर 4,150 रुपए तक की कटौती की है।

आगे की स्लाइड्स में जानें क्या मिलेगा ग्राहकों को लाभ...

ग्राहकों को लाभ

-बता दें इससे पहले, दो पहिया वाहन विनिर्माता कंपनी हीरो मोटो कॉर्प ने अपने कुछ मॉडल के दाम में 1,800 रुपए तक की कटौती की है।

-कंपनी ने यह कदम ग्राहकों को जीएसटी का लाभ देने के मकसद से उठाया है।

-कंपनी ने एक बयान में कहा है कि सर्वाधिक बिकने वाले मॉडलों के दाम में 400 से 1,800 रुपए की कटौती की गई है।

पड़ेगा पॉजिटिव असर

-हर राज्य में कीमतों में कटौती अलग-अलग हो सकती है।

-TVS मोटर्स के अनुसार, GST का फायदा 1 जुलाई से ही डीलरों तक पहुंचाया जाएगा।

-कंपनी ने कहा कि GST एक लैंडमार्क रिफॉर्म है और इससे देशभर में कारोबार करना पहले से भी ज्यादा आसान होगा। -इससे इंडस्ट्री पर भी पॉजिटिव प्रभाव पड़ेगा होगा।

Tags:    

Similar News