UP में आई बंपर सरकारी नौकरी: सैलरी पैकेज जबरदस्त, अभी करें अप्लाई

सरकारी नौकरियों की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट अकाउंटेंट के पदों पर नियुक्ति के लिए रिक्तियां जारी की है। इसके तहत 33 योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति होगी।

Update: 2020-08-26 14:36 GMT
यूपी में सरकारी भर्ती, 94300 रुपये तक होगी सैलरी

लखनऊ: सरकारी नौकरियों की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट अकाउंटेंट के पदों पर नियुक्ति के लिए रिक्तियां जारी की है। इसके तहत 33 योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति होगी। जारी पदों पर कॉमर्स में डिग्री हासिल किए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष निर्धारित की गई है। आवदेन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार यूपीपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in/uppcl पर जाकर दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवदेन कर सकते हैं। वहीं, इन पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति ऑब्जेक्टिव टेस्ट के आधार पर होगी।

 

यह पढ़ें....भारत का होगा सामना: पाकिस्तान-चीन को टक्कर देगी हमारी सेना, अद्भुत होगा दृश्य

 

 

 

जानें डिटेल्स...

पद- असिस्टेंट अकाउंटेंट

रिक्तियां- 33

वेतनमान- 29800 – 94300/- रुपये

शैक्षणिक योग्यता- भारत की किसी मान्यताप्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में डिग्री

आयु सीमा- न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष (01 जुलाई 2020 के आधार पर)

 

 

 

 

यह पढ़ें....बॉलीवुड के लिए बुरी खबर: रणदीप हुड्डा की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

 

महत्वपूर्ण तिथियां: ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तारीख- 09 सितंबर 2020, ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 29 सितंबर 2020, चालान से आवेदन शुल्क जमा करने की तारीख- 29 सितंबर 2020।

आवेदन शुल्क: सामान्य, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग को 1,000 रुपये जबिक उत्तर प्रदेश के एससी, एसटी वर्ग को 700 रुपये आवेदन शुल्क के तौर पर जमा करने होंगे। शुल्क का भुगतान डेबिट, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग या एसबीआई चालान से किया जा सकता है।

 

आधिकारिक नोटिफिकेशन से जानकारी के लिए यहां करें क्लिक

Tags:    

Similar News