अनुभव सिन्हा का बड़ा एलान, बॉलीवुड के इन 4 दिग्गजों का मिला साथ, जानें पूरी बात

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड छोड़ने का एलान कर दिया है, लेकिन फिल्म बनाने का नहीं। वो फिल्म हर हाल में बनाएंगे।  फिल्म 'थप्पड़ ' की सफलता के बाद, अनुभव सिन्हा ने हाल ही में अपनी अगली प्रोजेक्ट की घोषणा की है। यह कोरोनो महामारी की कहानी और अनुभवों पर आधारित एक एंथोलॉजी फिल्म होगी

Update: 2020-07-26 13:52 GMT

मुंबईः डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड छोड़ने का एलान कर दिया है, लेकिन फिल्म बनाने का नहीं। वो फिल्म हर हाल में बनाएंगे। फिल्म 'थप्पड़ ' की सफलता के बाद, अनुभव सिन्हा ने हाल ही में अपनी अगली प्रोजेक्ट की घोषणा की है। यह कोरोनो महामारी की कहानी और अनुभवों पर आधारित एक एंथोलॉजी फिल्म होगी जिसका निर्माण बनारस मीडियावर्क्स के तहत होगा। कोविड-19 महामारी के बीच की स्थिति के विषय पर केंद्रित एक एंथोलॉजी फिल्म बनाने के लिए अनुभव सिन्हा ने हंसल मेहता ,सुधीर मिश्रा , केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे फिल्ममेकर्स से साथ हाथ मिलाया है।

यह पढ़ें...कोरोना काल में रात-दिन नौकरी जाने का सता रहा था डर, तीन लोगों ने किया सुसाइड

शेयर किया अनुभव

इस पर अनुभव सिन्हा ने कहा कि “यह इतना दिलचस्प समय है, कि भले ही मुझे यह एहसास है कि इस स्थिति के लिए दिलचस्प अच्छा शब्द नहीं है। सुधीर भाई के ड्राइवर कोविड की चपेट में आ गए थे और उन्हें बिस्तर नहीं मिल रहा था और हम उन्हें अस्पताल में बिस्तर दिलाने के लिए सभी को फोन कर रहे थे। उस रात मेरे दिमाग में आया की हमें इसे डॉक्यूमेंट करना चाहिए। और अलग-अलग चीजों को देखने वाले विभिन्न फिल्म निर्माताओं के साथ इसे करने की तुलना में बेहतर तरीका क्या हो सकता है भला?

इतना कुछ हुआ इस दौरान

सुधीर जी के पीताजी की मौत कोविड के समय में हुई थी।हमने इरफान को भी खो दिया - और हम इरफान के जनाजे पे भी नहीं जा पाए। निकलूं कि नहीं निकलूं। तिग्मांशु (धूलिया) को पुलिस से झगड़ा करना पड़ा- उन्होंने कहा कि मैं तो जाऊंगा, भाई है मेरा। वह आगे कहते हैं, “ये सारी चीजें परेशान करने वाली थी। मुझे लगा इनको रिकॉर्ड करना चाहिए।

Full View

एक अच्छे सहयोग की तरह लग रहा था। इसमें सुभाष की एक कहानी, हंसल की एक, सुधीर और, केतन की एक कहानी है। ये ऐसे फिल्मकार हैं जिनके बारे में मेरा मानना ​​है कि 'बॉलीवुड' ने इन्हें काफी हद तक अनदेखा किया है।" प्रत्येक फिल्म निर्माता की कहानी पर अधिक रोशनी डालते हुए, अनुभव बताते हैं, “हंसल की कहानी काफी हास्यपूर्ण और काफी दुखद है। सुधीर भाई काफी राजनीतिक हैं सुभाष भी राजनीतिक है, लेकिन एक अलग तरीके से। मैं अभी भी अपनी कहानी के बारे में सोच रहा हूं।'

यह पढ़ें...तबाह हुआ ये देश: सलाद ने मचाया मौत का कहर, 600 से अधिक लोग हुए शिकार

एक निर्जन, मृत शहर मुंबई

अपनी कहानी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- 'मैं एक वायुमंडलीय कहानी बताना चाहता हूं, जो डर के बारे में है. मैं 20वीं मंजिल पर रहता हूं और मैं अपनी खिड़की से मुंबई का एक बहुत बड़ा विस्तार देख सकता हूं। यह अचानक एक निर्जन, मृत शहर की तरह दिखने लगा है और केतन कह रहे है कि 'मैं देख कर बताता हू।' अनुभव सिन्हा द्वारा अपने बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत निर्मित, अनटाइटल एंथोलॉजी 2021 में रिलीज की जाएगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News