जब माइकल जैक्सन के भारत आने पर अनुपम खेर ने किया था ऐसा, सभी हो गए दंग

  डांसिंग किंग  माइकल जैक्सन की पूरी दुनिया दीवानी थी। चाहे हॉलीवुड हो या बॉलीवुड सब उनसे एक बार मिलने की चाहत दिल में रखता था। माइकल जैक्सन से जुड़ा एक वाक्या अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।  

Update:2020-06-30 10:41 IST

मुंबई: डांसिंग किंग माइकल जैक्सन की पूरी दुनिया दीवानी थी। चाहे हॉलीवुड हो या बॉलीवुड सब उनसे एक बार मिलने की चाहत दिल में रखता था। माइकल जैक्सन से जुड़ा एक वाक्या अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। अनुपम खेर अपनी छोटी-बड़ी हर चीज फैंस से शेयर करते हैं। अब अनुपम ने एक बहुत स्पेशल फोटो शेयर की है और उस फोटो के पीछे की कहानी बताई है। इस फोटो में अनुपम खेर पॉप सम्राट माइकल जैक्सन संग हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

यह पढ़ें...भारत में 59 चीनी एप्स बैन, अब आपके पास हैं ये ऑप्शंस, जानिए इनके बारे में

फोटो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- ''इस फोटो की कहानी! जब 1996 में माइकल जैक्सन भारत आए थे तो ओबेरॉय होटल गार्डन में कुछ लोगों के ग्रुप को उनसे मिलने के लिए इंवाइट किया गया था। मैं भी उनमें से एक लकी इंसान था। भारत भाई शाह को धन्यवाद।

Full View

वहीं गार्डन में स्पेशल गेस्ट्स के लिए एक छोटा सा स्टेज सेट किया गया था बैरिकेड्स के साथ। एमजे (माइकल) आए और अपने बॉडीगार्ड्स के साथ स्टेज पर खड़े हो गए। मेहमानों के बीच वहां पर शांति थी। मैं उस जादूगर (माइकल) को देख रहा था जिसने अपनी इलेक्ट्रिफाइंग परफॉर्मेंस से पूरे यूनिवर्स को मंत्रमुग्ध और सम्मोहित कर दिया था।''

यह पढ़ें...सुशांत की मौत: अब सलमान खान की बर्बादी शुरू, ये बड़ी वजह

''वो बस कुछ कदम की दूरी पर थे। मैं इस पल को कैप्चर करना चाहता था। तो मैंने बैरिकेड्स तोड़े, स्टेज पर पहुंचा और लगभग माइकल जैक्सन को गले लगा लिया। बॉडीगार्ड्स मेरी तरफ दौड़े और जैसे ही वो मुझे पकड़ते भारत भाई ने मुझे माइकल जैक्सन के आगे भारत के बिग्गेस्ट एक्टर के रूप में इंट्रोड्यूस किया। माइकल ने तुरंत और विनम्रता से झुककर मुझसे हाथ मिलाया। और मेरी हिस्ट्री इस फोटो में कैप्चर हो गई. कभी-कभी आपको कुछ भी हो सकता है पल के लिए प्रयास करने पड़ते हैं।

Jai Ho!! ????#MichaelJackson #Overwhelming।''

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News