Arbaaz Khan का बड़ा खुलासा: Salim Khan की दूसरी शादी से बुरी तरह टूट गईं थी Salma Khan, अब ऐसे हैं रिश्ते

Salim Khan-Salma Khan: सलीम के बेटे अरबाज खान ने अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

Update: 2023-08-06 07:50 GMT
Salim Khan-Salma Khan (Photo- Social Media)
Salim Khan-Salma Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कपूर खानदान की तरह ही खान परिवार की भी चर्चा खूब होती है। जहां सलमान खान अबतक कुंवारे हैं, वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान दो-दो शादी कर चुके हैं। अब सलीम के बेटे अरबाज खान ने अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

सलीम खान की दूसरी शादी की बात सुन बुरी तरह टूट गईं थीं सलमा खान

सलीम खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने राइटर हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों की कहानियां लिखीं हैं। सलीम खान सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर आज भी चर्चा में रहते हैं। दरअसल सलीम खान के बेटे अरबाज खान ने हाल ही में अपने पिता और उनकी दूसरी पत्नी को लेकर कई खुलासे किए हैं।
अरबाज खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि, जब उनकी मां सलमा खान को पिता सलीम खान की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो वह बुरी तरह टूट गईं थीं, उनके लिए ये स्वीकारना काफी मुश्किल था। हम सब उस वक्त बहुत छोटे थे। हालांकि मां सलमा ने इसे अपने तरीके से हैंडल किया। हम सब हेलेन आंटी के साथ एक ही छत के नीचे रहते थे, शुरुआती दिनों में चीजें काफी मुश्किल रहीं, लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो गया।

अटूट है तीनों का रिश्ता

अरबाज खान ने यह भी बताया कि आज के समय में उनकी मां, पिता और दूसरी पत्नी हेलेन का रिश्ता अटूट बन चुका है। इन तीनों को एक दूसरे से अलग नहीं किया जा सकता। पिता आज भी मां का हाथ पकड़कर बैठते हैं, दोनों एकसाथ बातें करते हैं। बताते चलें कि सलीम की दूसरी पत्नी हेलेन अक्सर ही खान परिवार की पार्टियों में नजर आती हैं, हेलेन सभी के बेहद करीब हैं।

दूसरी पत्नी संग रिश्ता रखने के लिए सलीम ने बच्चों को नहीं किया फोर्स

अरबाज खान ने बातचीत के दौरान कहा कि पिता सलीम ने कभी भी हमसे हेलेन आंटी संग रिश्ता रखने के लिए फोर्स नहीं किया, और ना ही कभी हमारे साथ सौतेले सा व्यवहार किया। हेलेन आंटी ने भी कभी हमें अलग करने की कोशिश नहीं की। वह जानती थीं कि पिता सलीम का एक परिवार है, बच्चे हैं और पत्नी हैं, तो उन्होंने हमेशा हमें एक स्पेस दिया।

Tags:    

Similar News