बुरे फंसे अर्जुन रामपाल: ड्रग्स पर NCB की छानबीन जारी, हो सकता है बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी छानबीन शुरू की थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स को ड्रग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया। हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल को NCB ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया।

Update: 2020-11-16 13:11 GMT
एक्टर अर्जुन रामपाल का ड्रग्स कनेक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी छान बीन शुरू की थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स को ड्रग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया। वो सिलसिला अब भी जारी हैं।

समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया

हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल को NCB ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया। जिसके बाद उनसे लंबी पूछताछ की गई। इससे पहले एक्टर के घर छापेमारी भी हो चुकी है। जिसके चलते एक बार फिर बॉलीवुड में डर का माहौल दिख रहा है। क्योंकी अर्जुन से जो भी पूछताछ हुई उसके आधार पर अब NCB आगे छान बीन करेगी। अब देखना ये होगा कि NCB अर्जुन के सहारे किन किन बॉलीवुड स्टार्स को हस्तियों में लेती है।

फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है। रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती से शुरू हुई इस मामले की जांच अब बॉलीवुड सेलिब्रिटी अर्जुन रामपाल तक जा पहुंची है। ये मामला तब शुरू हुआ जब एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर सुबह छापेमारी की। रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी के अफसर रेड मारने पहुंचे, जहां एनसीबी को ड्रग्स होने की खबर मिली थी।

NCB से लंबी चली थी पूछताछ

शुक्रवार सुबह 11 बजे अर्जुन रामपाल NCB के दफ्तर पहुंचे थे। जहा उनसे लंबी पूछताछ हुई । एनसीबी अफसरों की मानें तो अर्जुन रामपाल से बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें, कि अर्जुन से पूछताछ से पहले उनके दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि ड्रग्स केस में उनकी पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस से लगातार दो दिन बुधवार और गुरुवार को पूछताछ हो चुकी है। एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान उनका लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स जब्त कर लिए थे। अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी।

ये भी पढ़ें…Bhai Dooj 2020: इस वक्त भूलकर भी ना करें तिलक, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

गर्लफ्रेंड के भाई भी हुए गिरफ्तार

उधर, रामपाल के घर पर दबिश डाले जाने से पहले अफ़सरों ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी से पूछताछ की थी। उनकी पत्नी के घर तलाशी के दौरान गांजा बरामद होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद उनसे भी पूछताछ हुई। यही नहीं ड्रग मामले में अर्जुन के साथ उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का भाई अगिसियालोस पहले ही दबोचा जा चुका है। अगिसियालोस के अपार्टमेंट में ड्रग्स मिलने के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया। एनसीबी ने अगिसियालोस को पहले भी ड्रग्स मामले में लोनावाला के एक रिजॉर्ट से ड्रग्स समेत दबोचा था। जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू की थी।

ये भी पढ़ें…मूसलाधार बारिश का कहर: इन राज्यों में जमकर बरसे बादल और पड़े ओले, बढ़ेगी ठंड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News