मौत का लाइव वीडियो! प्रभास का फैन दर्दनाक घटना का शिकार

बाहुबली से अपनी अलग पहचान बनाने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास आज करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर दुबारा कदम रखने जा रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस बेसब्री से उनकी आने वाली फिल्म साहो का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसी बीच प्रभास एक फैन के साथ दिल दहला देने वाला हादसा हो गया है।

Update: 2019-08-30 10:25 GMT

मुंबई: बाहुबली से अपनी अलग पहचान बनाने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास आज करीब दो साल बाद बड़े पर्दे पर दुबारा कदम रखने जा रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस बेसब्री से उनकी आने वाली फिल्म साहो का इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसी बीच प्रभास एक फैन के साथ दिल दहला देने वाला हादसा हो गया है।

ये भी देखें:उत्सव: विशेष महत्व है गणेश चतुर्थी का

हम आपको बता दें, साहो की रिलीज पर प्रभास के एक फैन को जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। इस दौरान का एक लाइव वीडियो सामने आया है। जिसे देख कर लोगों की हालत ख़राब हो गयी है। रिपोर्ट के अनुसार एक्टर के फैन की मौत करंट लगने से हुई है। ये मामला तेलगांना स्थित महबूबनगर का है।



प्रभास का फैन लोकल थिएटर पर साहो के बैनर और पोस्टर्स लगा रहा था। इसके बाद थिएटर बिल्डिंग से बोर्ड पर बैनर लगाने के दौरान एक इलेक्ट्र‍िक वायर से उसका शरीर टच हो गया और करंट लगने के कारण तुरंत वह बिल्डिंग से नीचे गिर गया।

ये भी देखें:INX मीडिय केस: चिदंबरम को जेल या बढ़ेगी सीबीआई हिरासत, कोर्ट में सुनवाई

वह काफी जख्मी हो गया था। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। फिल्म साहो की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि बाहुबली की तरह साहो में भी प्रभास को विशाल और बड़ा दिखाने की कवायद की गई है। फिल्म के लिए फैंस का क्रेज देखने लायक है।

Tags:    

Similar News