सोनू सूद देंगे रोजगार, 1 लाख नौकरी का किया एलान, जानिए क्या है प्लान

नौकरी की तलाश में जुटे बेरोजगारों में सोनू सूद के इस ट्वीट को देखने के बाद नया उत्साह भर गया है।कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए सोनू सूद के इस साहसिक कदम की तारीफ की है।

Update: 2021-03-15 04:33 GMT
ऑनलाइन क्लासेस के लिए मोबाइल उपलब्ध कराना। लेकिन, अब सोनू सूद ने जो कदम उठाया है, उससे एक-दो नहीं बल्कि करीब 10 करोड़ लोगों की मदद होगी।

मुंबईः पिछले साल कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद रियल हीरो के रुप में उभरे है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बीते लंबे समय से अपनी दरियादिली के चलते सुर्खियों में हैं। एक्टर कोरोना के बीच परेशान गरीब परिवारों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। फिर चाहे वह विदेश में फंसे छात्रों को स्वदेश लाने का काम हो या फिर किसान को ट्रेक्टर देने या छात्रों को ऑनलाइन क्लासेस के लिए मोबाइल उपलब्ध कराना। लेकिन, अब सोनू सूद ने जो कदम उठाया है, उससे एक-दो नहीं बल्कि करीब 10 करोड़ लोगों की मदद होगी।

1 लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी

सोनू सूद ने अपना एक महत्वाकांक्षी प्लान ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वह देश के 1 लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी देंगे। सोनू सूद के इस ऐलान के बाद उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'नया साल, नई उम्मीदें।

 

यह पढ़ें...लॉकडाउन आज से: इतने दिन रहेगी पाबंदी, जानें कोविड गाइडलाइन में छूट कितनी

प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर

नई नौकरी के अवसर और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम। प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर। आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें। सोनू सूद ने एक इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए एक लिंक भी शेयर किया है। सोनू सूद के मुताबिक, इस ऐप के जरिए वह 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की कोशिश कर रहे हैं। नौकरी की तलाश में जुटे बेरोजगारों में सोनू सूद के इस ट्वीट को देखने के बाद नया उत्साह भर गया है।कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए सोनू सूद के इस साहसिक कदम की तारीफ की है।

शूटर की मदद का भी ऐलान

इसके अलावा एक्टर ने झारखंड की एक शूटर की मदद का भी ऐलान किया है। सोनू सूद ने इस शूटर को जर्मन राइफल देने का वादा किया है। उन्होंने हमेशा की तरह सोशल मीडिया के जरिए धनसार की रहने वाली महिला खिलाड़ी कोनिका लायक की मदद का ऐलान किया है।

 

यह पढ़ें...चौथी मंजिल से नीचे गिरी महिला, मौत का मंजर CCTV में कैद, आरोपी निकला ये

सोनू सूद ने कोरोना काल में कई काम किए हैं। लोगों को उनके गांव पहुंचाने से लेकर किसी बेटी की शादी का ज़िम्मा, हर ज़िम्मेदारी को सोनू ने बखूबी निभाया है। गौरतलब है कि सोनू ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के एक गांव में हैंडपंप लगवाकर पानी की समस्या को दूर भी की है।

Tags:    

Similar News