Sunny Deol: पिता धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर ये क्या बोल गए सनी देओल, इशारों-इशारों में मार दिया ताना

Sunny Deol: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी फिल्म "गदर 2" को लेकर खबरों में बनें हुए हैं, अब सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के किसिंग सीन को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

Update:2023-08-07 13:24 IST
Sunny Deol (Photo- Social Media)
Sunny Deol: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी फिल्म "गदर 2" को लेकर खबरों में बनें हुए हैं, वहीं उनके पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" को लेकर चर्चा में हैं। धर्मेंद्र इसलिए भी चर्चा में बनें हुए हैं, क्योंकि उन्होंने 87 साल की उम्र में बड़े पर्दे पर लिपलॉक किस किया है, जिसके चलते वह खूब ट्रोल भी हो रहें हैं, अब बेटे सनी देओल ने पिता के किसिंग सीन को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के किसिंग सीन को लेकर कही ये बात

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में अभिनेत्री शबाना आजमी को लिपलॉक कर दर्शकों को हैरान कर दिया। धर्मेंद्र और शबाना आजमी के इस सीन को जहां कुछ दर्शक पसंद कर रहें हैं वहीं बहुत से लोगों ने इससे ऐतराज जताया है। वहीं अब बेटे सनी देओल ने भी पिता के इस सीन को लेकर अपनी चुप्पी थोड़ी है। उन्होंने धर्मेंद्र के किसिंग सीन को लेकर बात करते हुए कहा, "मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं और मैं कहता हूं कि वो एक ऐसे एक्टर हैं जो ये कर सकते हैं। वैसे मैंने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि मैं ज्यादा फिल्में देखता नहीं हूं, यहां तक की मैं खुद अपनी फिल्में भी ज्यादा नहीं देखता।"

किसिंग सीन को लेकर धर्मेंद्र ने कही थी ये बात

जब सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के किसिंग सीन की चर्चा तेज हो गई तो अभिनेता ने किसिंग सीन को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसे सुन सभी हैरान रह गए थे। 87 साल के धर्मेंद्र ने किसिंग सीन को लेकर कहा था, "मुझे बड़ा मजा आया। जब मुझे पता चला कि ये सीन करना है तो मैंने कहा ये तो मेरे दाएं हाथ का खेल है, बाएं हाथ से भी कुछ करवाना हो तो बता देना।" हालांकि अभिनेता ने ये बातें मजाक में कही थी।

सनी देओल की "गदर 2" इस दिन हो रही रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की "गदर 2" को रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ दिन बचे हुए हैं और फिल्म की एडवांस बुकिंग देख तो यही कयास लगाए जा रहें हैं कि फिल्म हिट होगी। सनी देओल के अलावा इस फिल्म में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा जैसे कलाकर हैं। फिल्म की टीम जी जान लगाकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

Tags:    

Similar News