ये सनी ही हैं! देख कर चौंक जाएंगे आप भी, 1 दिन में मिले लाखों लाइक्स

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर सुर्खियों में छायी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी रील और रियल लाइफ साझा करती रहती हैं।

Update: 2019-11-27 05:50 GMT

मुंबई: bikini photo goes viralसनी इस समय अपने फैमिली के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। अपने इस वेकेशन की कई सारें तस्वीरें सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: ताज का दीदार महंगा: जानिए कितने बढ़ेंगे दाम, जल्द करें कहीं देर ना हो जाए

बिकनी में तस्वीर वायरल

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस बिकनी पहने हुए नजर दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल के किनारे धूप का आनंद ले रही हैं। इस फोटो में सनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सनी की बिकनी वाली ये फोटो उनके फैन्स को भी काफी पसंद आ रही है। फोटो शेयर करने के एक दिन के अंदर ही 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Full View

Full View

सनी की इस फोटो पर फैन्स काफी सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं। यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर ब्यूटीफूल और हॉट जैसे कई कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले भी सनी ने पूल के अंदर एक फोटोशूट कराया था, जो काफी वायरल भी हुई थीं।

Full View

यह भी पढ़ें: बारिश, धूप या ठंड: एक क्लिक में जानें अपने शहर के मौसम का हाल

Full View

Full View

हाल ही में सनी की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसको शेयर करते हुए सनी ने लिखा कि, व्हाट्स माई नेम...व्हाट्स माई नेम। देखें ये वीडियो-

Full View

वर्क फ्रंट

अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के गाने बत्तियां बुझा दो में नजर आई थीं। अब सनी जल्दी ही फिल्म कोका कोला में नजर आएंगी। ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी। बता दें कि, सनी लियोनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था।

यह भी पढ़ें: खल्लास होंगे आतंकी: जब ये मिसाइल करेगी अटैक तो सेकेंडों में तबाह होंगे दुश्मन

Tags:    

Similar News