Khel Khel Mein Review: क्या होता है जब फोन बन जाए पब्लिक प्रॉपर्टी, जानिए कैसी हैं खेल खेल में मूवी

Khel Khel Mein Movie Review In Hindi: अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में आज सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है,चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-15 02:46 GMT

Khel Khel Mein Review In Hindi 

Khel Khel Mein Movie Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'खेल-खेल' में (Khel Khel Mein Movie )जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। आज वो सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है।यदि आपने अभी तक खेल खेल में नहीं देखा है।और देखना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कैसी हैं अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में 

अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में फिल्म की कहानी (Khel Khel Mein Movie Story In Hindi)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म Khel Khel Mein मे आज रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी की उन दोस्तों के जीवन पर आधारित है। जो काफी समय बाद एक-दूसरे से अचानक से मिलते हैं और उनकी जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है। जब उनकी पत्नियाँ उनसे एक गेम खेलने को बोलती है। कि हर कोई अपना मोबाइल अनलॉक करके टेबल पर रख दे। जिसका भी फोन या मैसेज आएगा वो सबके सामने ओपन करके देखेगा। जिसके बाद उनका फोन एक पब्लिक प्रॉपर्टी बन जाता है। जिसके बाद बदल जाती है उनकी पूरी जिंदगी वही से शुरू होती है फिल्म की कहानी,अब इस खेल के अंत में क्या होगा, ये खेल कौन कौन सा राज खोलेगा। ये जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

खेल खेल में फिल्म समीक्षा(Khel Khel Mein Movie Review In Hindi)-

अगर हम अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म(Khel Khel Mein Movie) के रिव्यू की बात करें तो यह फिल्म की कहानी शादी के बाद धोखे पर आधारित है।किसी का फ़ोन जब सार्वजनिक संपत्ति पर प्रतिबंध लगाया जाता है। तो उसके छुपे हुए राज सामने आ जाते हैं।क्या फिल्म की कहानी काफी मजेदार है।तो वही ये आपको हसने के साथ ही एक स्पेशल मैसेज भी देगी। Khel Khel Mein Movie को अक्षय कुमार का एक अच्छा कमबैक मान सकते हैं। अक्षय कुमार के अलावा सभी एक्टर ने काफी बेहतर एक्टिंग की है।भले ये फिल्म रीमेक हो लेकिन देखने लायक हैं।

खेल खेल में मूवी कास्ट ( Khel Khel Mein Movie Cast)-

मूदसर अजीज की फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein Movie) अक्षय कुमार के अलावा, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जैसवाल जैसे अन्य कलाकार नजर आने वाले है।

Tags:    

Similar News