सौतेली बहन Pooja Bhatt से नफरत करती हैं Alia Bhatt, वीडियो में खुल गई दोनों के रिश्ते की पोल

Alia Bhatt: यह तो सभी जानते हैं की पूजा भट्ट आलिया भट्ट की सौतेली बहन है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों बहनों के बीच के रिश्ते कैसे हैं? आइए आज हम आपको बताते हैं।

Update: 2023-07-28 06:44 GMT
Alia Bhatt (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt: इन दिनों आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही हैं और वहीं उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं। ऐसे में हाल ही में दोनों बहनों का आमना-सामना तब हुआ, जब आलिया भट्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस ओटीटी 2' में पहुंची, लेकिन इस दौरान आलिया भट्ट ने एक ऐसी हरकत कर दी जिससे यह साफ हो गया कि दोनों बहनों के बीच के रिश्ते कुछ खास नहीं है।

'बिग बॉस ओटीटी' में पहुंचीं आलिया भट्ट

दरअसल, आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस ओटीटी में पहुंची थीं, जहां उन्होंने बिग बॉस के घर में सभी के साथ खूब मस्ती की, लेकिन इस दौरान आलिया भट्ट अपनी बहन पूजा भट्ट को इग्नोर करती नजर आईं, क्योंकि बिग बॉस के घर में आलिया ने सभी से काफी अच्छे से बात की, लेकिन अपनी बहन के साथ उन्होंने ठीक तरह से बात नहीं की। इसलिए सोशल मीडिया पर अब यह दावा किया जा रहा है कि दोनों बहनों के बीच के रिश्ते ठीक नहीं है।

पूजा भट्ट को लेकर आलिया भट्ट ने ये क्या कहा

हालांकि, आलिया भट्ट बिग बॉस के घर में थीं, तो ऐसे में वह अपनी बहन को पूरी तरह से इग्नोर भी नहीं कर सकती थीं। इसलिए उन्होंने मनीषा रानी के बाद अपनी बहन पूजा भट्ट के बारे में बात की। आलिया ने कहा- ''मुझे अपनी बहन का नाम भी लेना होगा, क्योंकि वह तो हमारे भट्ट परिवार की रानी हैं।'' इसी के साथ आलिया ने यह भी बताया कि बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट को बाहर खूब पसंद किया जा रहा है।

Full View

जब पूजा भट्ट ने की थी आलिया और अपने रिश्ते पर बात

इससे पहले, पूजा भट्ट ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपने और आलिया भट्ट के रिश्ते पर बात की थी। पूजा ने बताया था कि जब उनके पिता ने दूसरी शादी की थी, तो उनके रिश्ते पर लोगों ने खूब सवाल उठाए थे। खासतौर पर जब आलिया भट्ट का जन्म हुआ था, तब एक खबर खूब उड़ी थी कि आलिया भट्ट पूजा भट्ट की बेटी हैं, लेकिन यह सच नहीं था। पूजा ने भट्ट ने कहा था, ''मेरे पिता मेरे लिए आदर्श रहे हैं। आलिया को मैंने बहुत प्यार किया है और वो मेरे लिए बेटी जैसी रही है, क्योंकि आलिया मुझसे काफी छोटी है। मुझे बहुत खुशी है कि आलिया मेरी बहन है और मेरे पिता दुनिया के बेस्ट पिता हैं।''

कब रिलीज होगी आलिया भट्ट की 'रॉकी और रानी'

बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म से करण ने 7 साल बाद निर्देशन में वापसी की है, लेकिन अब देखना यह होगा कि करण की निर्देशन में वापसी क्या कमाल दिखाती है। वैसे इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखने के बाद तो यही कहा जा रहा है कि फिल्म काफी ज्यादा एंटरटेनिंग है।

Full View

बता दें कि यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें जया बच्चन, धर्मेंद्र, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह और शबाना आजमी जैसे कई दिग्गज एक्टर्स शामिल हैं। वहीं, मां बनने के बाद यह आलिया की पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Tags:    

Similar News