रैपर कार्डी बी ने हाथ में जूता रखकर दिया मां दुर्गा का पोज, अब उठाया ये कदम

अमेरिकन रैपर कार्डी बी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में कार्डी बी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिससे उनके फैन्स बेहद नाज़ार दिख रहे हैं।

Update: 2020-11-11 16:56 GMT
हाथ में जूता रखकर मैगजीन के कवर पेज के लिए दिया था मां दुर्गा का पोज

अमेरिकन रैपर कार्डी बी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में कार्डी बी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिससे उनके फैन्स बेहद नाज़ार दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर बढ़ते बवाल की वजह से कार्डी बी ने लोगों से माफ़ी भी मांगी हैं।

इस तस्वीर को शेयर कर विवादों में फंसी

दरअसल, रैपर कार्डी बी ने मां दुर्गा की तरह मुद्रा बनाई थी। एक फुटवियर मैगजीन के कवर पेज के लिए उन्‍होंने यह पोज दिया था, जिसमें उन्‍हें देवी के अवतार के रूप में 10 हाथों वाला दिखाया गया था। इतना ही नहीं कार्डी बी एक हाथ में एक जूता रखे हुईं थीं और उन्‍होंने लाल रंग की ग्‍लैमरस ड्रेस पहनी हुई थी।

ये भी पढ़ें…लाखों युवाओं को तोहफा: यूपी वालों के लिए खुशखबरी, सीएम योगी का बड़ा ऐलान

इस तस्वीर को देख यूजर भड़के

रैपर के इस लुक के बारे में मैगजीन ने लिखा, 'जॉर्जेस हॉबेइका की ड्रेस में वह हिंदू देवी मां दुर्गा को सम्‍मान दे रही हैं, जिनके रक्षा करने और आंतरिक शक्ति जैसे प्रतीक आधुनिक काल में भी उतने ही प्रतिध्वनित होते हैं जितने कि सदियों पहले होते थे। दुर्गा की तरह कार्डी बी इस समय में महिलाओं की एक अहम आवाज हैं। इस तस्वीर को देखा कर कई यूजर भड़क गए है। इंटरनेट पर लोगों ने कार्डी बी को खूब खरी खोटी सुना रहे है। वही शू ब्रांड और मैगजीन की इसके कॉन्‍सेप्‍ट के लिए जमकर आलोचना की गई, लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए कार्डी बी को जमकर फटकारा जा रहा है।

हटाई गयी तस्वीर

इस बड़ते विवाद को देखते हुए कार्डी बी ने इंस्टाग्राम से वो विवादित तस्वीर हटा दी है। साथ ही पोस्ट कर लोगों से माफ़ी भी मांगी है। जिसमें उन्होंने लिखा- दोस्‍तों, मुझे माफ करें। मेरा मतलब किसी की संस्कृति का अपमान करना नहीं था। मैं अतीत को नहीं बदल सकती, लेकिन मैं भविष्य के लिए और अधिक सतर्क रहूंगी। लव यू दोस्तों।

ये भी पढ़ें…सरकार का बड़ा दावा: इतने बेरोजगारों को दी नौकरी, शेयर किए ये आंकड़े

कार्डी बी ने मांगी माफ़ी

इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए गए अपने वीडियो में उन्‍होंने कहा, 'जब मैंने ये शूट किया तो निर्माता ने मुझे बताया कि आप शक्ति, स्त्रीत्व और मुक्ति का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं और यह ऐसी चीजें हैं जिन्‍हें मैं प्यार करती हूं। यदि लोगों को लगता है कि मैं उनकी संस्कृति या धर्म का विरोध कर रही हूं तो मैं कहना चाहती हूं कि यह मेरा उद्देश्य नहीं था। मुझे किसी के धर्म को ठेस पहुंचाना पसंद नहीं है। यदि कोई मेरे धर्म के साथ ऐसा करे तो मुझे भी यह पसंद नहीं आएगा।

यह भी पढ़ें: मनमाने बिल का भुगतान नहीं होने पर प्रसूता को बंधक बनाया, परिजनों ने किया हंगामा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News