आमिर की बिटिया का हुआ ब्रेकअप! जानिए बॉयफ्रेंड ने क्यों तोड़ा इरा का दिल

आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है पिछले दो साल से रिश्ते रह रहे दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

Update: 2020-04-16 05:53 GMT

मुंबई: आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है पिछले दो साल से रिश्ते रह रहे दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

इस मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इरा खान और मिशाल कृपलानी के रिश्ते में दरार आ गई है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि दोनों का रिश्ता एक मुश्किल घड़ी से गुजर रहा है। दोनों ने एक दूसरे से मिलना छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर का निधन, शोक में डूबी पूरी इंडस्ट्री

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि जबसे इरा खान ने अपने करियर पर फोकस करने का फैसला किया है। दोनों के रिश्ते में दिक्कतें शुरू हो गई हैं। इसीलिए अभी इस जोड़ी ने ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

Full View

यह भी पढ़ें...सैमसंग धमाका: कंपनी ने लॉन्च किया धांसू टैब, मिलेगा कम कीमत में दमदार फीचर

इसके अलावा इरा खान डायरेक्टर रीमा कागती को उनके अगले प्रोजेक्ट में असिस्ट भी कर रही हैं जिसमें विजय वर्मा, गुलशा दवैया, सोहम शाह और सोनाक्षी सिन्हा होंगे। ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

गौरतलब है कि इरा खान ने कुछ समय पहले बोल्ड फोटोशूट करवाया था। इसमें उनके साथ उनकी दोस्त थी। ये फोटोशूट काफी वायरल हुआ था। इसके बाद इरा ने थिएटर प्ले Euripedes Medea के जरिए बतौर डायरेक्टर डेब्यू भी किया था।

Tags:    

Similar News