बिकिनी में नजर आईं अनन्या की बहन, फोटो पर आए ऐसे भद्दे कमेंट

फ़िल्मी सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करते रहते हैं। इसके लिए उन्हें फैंस से काफी प्यार भी मिलता है। लेकिन...

Update: 2020-06-10 06:52 GMT

नई दिल्ली: फ़िल्मी सितारे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके लिए उन्हें फैंस से काफी प्यार भी मिलता है। लेकिन कई बार उन्हें अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। इस बार एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे के साथ ऐसा ही हुआ है। उन्हें भी अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

ये भी पढ़ें: चली ताबड़-तोड़ गोलियां: 13 आतंकियों को मिली दर्दनाक मौत, रच रहे थे बड़ी साजिश

मिली गैंगरेप की धमकी

दरअसल अलाना पांडे ने अपनी बिकिनी में अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसके बाद उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स आने लगे। यहां तक कि इन तस्वीरों के शेयर करने के बाद पोस्ट पर उन्हें गैंगरेप तक भी की धमकी मिली है। हैरान करने वाली बात ये है कि गैंगरेप की धमकी देने वाली एक महिला है।

शेयर किया दर्द

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पोस्ट पर एक महिला ने कमेंट किया था कि मेरे साथ गैगरेप होना चाहिए, क्योंकि मैंने बिकिनी में तस्वीर साझा की थी। यहां तक कि उस महिला ने अलाना के माता-पिता को भी कमेंट में टैग किया था। ताकि वो भी उस पोस्ट को देख सकें।

Full View

ये भी पढ़ें: गुलाबो-सिताबो चैलेंज: बिग बी ने किया ऐसा काम, जिससे एक्टर हुए परेशान

धमकी देने वाली महिला शादीशुदा थी

अलाना ने आगे लिखा कि काश मैंने स्क्रीनशॉट ले लिया होता लेकिन वो कमेंट देखकर मैं घबरा गई थी। मैंने उस महिला को ब्लॉक कर दिया और बाद में इंस्टाग्राम ने भी उस कमेंट को डिलीट कर दिया। रेप की धमकी देने वाली महिला शादीशुदा थी। जब मैं उस महिला को ब्लॉक करने के लिए उसकी प्रोफाइल पर गई तो मैंने देखा कि वो एक शादीशुदा महिला थी और उसकी एक बेटी भी थी। अलाना ने लिखा कि मुझे समझ नहीं आता कि आप ऐसा किसी दूसरे के बच्चे के बारे में कैसे सोच सकते हो।

ये भी पढ़ें: यहां कोरोना का मजाक बनाया सत्तादल के नेता ने, जिला प्रशासन मौन

बता दें कि इस घटना को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। अलाना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि काश वह इस बारे में पहले बात कर पाती।

ये भी पढ़ें: कोरोना का कहरः अगर यही रफ्तार रही तो देश में दुगने हो जाएंगे रोगी

Tags:    

Similar News