'मणिकर्णिका' के बाद बागी 3 में काम करेंगी अंकिता लोखंडे, इस किरदार में आएंगी नजर

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं अंकिता लोखंडे अब टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में नजर आएंगी। फिल्म समीक्षक कोमल नाथा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

Update: 2023-06-05 10:45 GMT

मुंबई: कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं अंकिता लोखंडे अब टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में नजर आएंगी। फिल्म समीक्षक कोमल नाथा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बागी 3 में अंकिता लोखंडे श्रद्धा कपूर की बहन का रोल प्ले करती नजर आएंगी। छोटे पर्दे के शो पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता की बागी 3 दूसरी बॉलीवुड फिल्म है।

ये भी पढ़ें...अखबार की जॉब छोड़ फिल्मों में आए थे प्रेम चोपड़ा, 59 साल तक बॉलीवुड पर किया था राज

बागी 3 का हिस्सा बनने के बाद अंकिता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर मैं खासा उत्साहित हूं।

ये मेरे लिए एक अलग अनुभव होगा।’ बता दें अंकिता लोखंडे का शो पवित्र रिश्ता को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, इस शो में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं।

अंकिता को 2009 में आए धारावाहिक पवित्र रिश्ताव से टीवी में डेब्यू किया था। इस धारावाहिक ने अंकिता को मशहूर कर दिया और घर-घर में पहचान दिला दी। अंकिता ने इसके अलावा कई अन्यर धारावाहिकों में काम किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बागी 3 के मेकर्स की ओर से यह बताया गया है कि अंकिता लोखंडे को बागी के तीसरे पार्ट के लिए कास्टय कर लिया गया है।

खबरों के मुताबिक वह फिल्मो में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाएंगी। अंकिता लोखंडे की यह दूसरी फिल्मप होगी। इससे पहले वह मणिकर्णिका द क्वीतन ऑफ झांसी में कंगना रनौत के साथ काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें...ये रामायण होगी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म, इन स्टार्स के राम, सीता व रावण बनने के चांस

मीडिल ईस्ट देशों में भी होगी इस मूवी की शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बागी 3 पिछली दो फ्रेंच चाइजी के मुकाबले और बड़े लेवल पर बन रही है। बागी 3 की शूटिंग मीडिल ईस्ट देशों में भी होगी।

वहीं निर्माताओं ने इस फिल्म की शूटिंग की योजना चार देशों मोरक्को, इजिप्ट, सर्बिया और तुर्की में की है। टाइगर-श्रद्धा स्टारर इस फिल्म की शूटिंग 12 सितंबर को मुंबई में शुरू हुई। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...रणबीर का नया लुक: इस फिल्म को लेकर चर्चा शुरु, जल्द मचायेंगे धमाल

Tags:    

Similar News