Anupama 28 June 2022 Full Episode: क्या होगा किंजल की गोद भराई में, लीला कर रही है कौन सी नई साज़िश

Anupama 28 June 2022 Full Episode: किंजल की गोदभराई में लीला कैसे करेगी कपाड़िया परिवार का स्वागत। अनुपमा रख पायेगी सभी को खुश। आइये जानते हैं।

Update: 2022-06-27 14:14 GMT

Anupama 28 June 2022 Full Episode (Image Credit-Social Media)

Anupama 28 June 2022 Full Episode: हसमुख लीला की ओर से अनुज से माफी मांगता है। अनुज उसे ऐसा न करने के लिए कहता है और कहता है कि उसे वास्तव में बुरा लगा जब बा ने अपने भाभी और भाई के बारे में बुरा कहा क्योंकि वे उसके कुछ ही रिश्ते बचे हैं। हसमुख मजाक करता है कि उसे माफ करने के लिए दिल चाहिए, लेकिन उसका दिल अब अनुपमा के साथ है। वो तारीफ करता है कि अनुज और अनुपमा जैसे लोगों की वजह से अच्छे और बुरे के बीच संतुलन है। तोशु को उम्मीद है कि लीला अनुपमा से नहीं लड़ेगी। अनुपमा लीला पर अडिग हो जाती है कि वह तब तक नहीं जाएगी जब तक कि वह अपने ससुराल वालों के लिए राजी नहीं हो जाती। लीला कहती है कि वह उन्हें आमंत्रित नहीं करेगी। हसमुख कहते हैं कि ठीक है अगर वह उन्हें आमंत्रित नहीं करती है, तो वह उन्हें आमंत्रित करेंगे। लीला कहती है कि वह उन्हें आमंत्रित कर सकता है और बचे हुए नाटक को पूरा कर सकता है। उनका कहना है कि ड्रामा उनके परिवार से भी हुआ। लीला का कहना है कि वे दोनों जो चाहें कर सकते हैं। हसमुख उसकी उपेक्षा करता है और अनुपमा को कपाड़िया को आमंत्रित करने के लिए साथ ले जाता है। लीला का कहना है कि वह कपाड़िया का बहुत बुरी तरह से स्वागत करेगी।

हसमुख अनुपमा की आंखों में आंसू देखता है और उसे रोना बंद करने और अपनी बहु की गोद भराई समारोह की व्यवस्था में व्यस्त होने के लिए कहता है। अनुपमा अपने आँसू पोंछती हैं और कहती हैं कि वे इस आयोजन को अपनी खुशियों की यादों में हमेशा संजों कर रखेंगे। हसमुख बरखा और अंकुश को वीडियो कॉल करता है और पार्टी के दौरान कल की घटना और मुद्दे के लिए उनसे माफी मांगता है। अंकुश ने उसे माफी नहीं मांगने के लिए कहा। हसमुख उन्हें किंजल के गोद भराई समारोह के लिए आमंत्रित करता है। अंकुश ने उसका निमंत्रण स्वीकार कर लिया। अनुज इतने परिपक्व अभिनय के लिए बापूजी की प्रशंसा करते हैं। यह देखकर लीला भड़क जाती है। हसमुख अनुपमा को अनुज से बात करने का सुझाव देता है क्योंकि वह आहत है।

वनराज लीला के मिस्ड कॉल्स को नोटिस करता है और उसे वापस बुलाता है। लीला उसे बताती है कि कल किंजल की गोद भराई की रस्म है। अनुपमा अनुज से पूछती है कि उसने बा की बातों पर प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी। वह पूछता है कि वह मां और बेटी के बीच क्यों दखल दे। इसपर अनुपमा पूछती है कि क्या वह शाह के घर वापस रह सकती है क्योंकि यहां बहुत काम है। अनुज गुस्से में है और कहता है कि उसने उसे उसकी मदद करने के लिए रुकने के लिए नहीं कहा। वह उसके साथ मुंबई शैली में मजाक करता है और उसे शाह के घर में चुपचाप रहने और उसकी मदद करने का आदेश देता है। लीला वनराज को बताती है कि राखी ने कल गोद भराई समारोह के लिए जोर दिया और अनुपमा मान गई।वनराज निराश महसूस करते हैं, कहते हैं कि बापूजी ने पहले अनुपमा का अनुष्ठान किया था, पूछते हैं कि क्या उन्हें अपने पोते का समारोह करने का अधिकार नहीं है। लीला कहती है कि वह अनुष्ठान को रद्द कर देगी और उसके लौटने के बाद ही इसे करेगी।

समारोह के लिए समर अनुपमा को अपनी कमाई की पेशकश करता है। अनुपमा और हसमुख भावुक हो जाते हैं। तोशु भी अपनी बचत में योगदान देता है। वनराज लीला से कहते हैं कि अगर मुहूर्त कल का है तो समारोह को रद्द न करें और कहते हैं कि उन्हें वैसे भी दादा कहा जाएगा। समर, तोशु, अनुपमा और बापूजी भावनात्मक रूप से बातचीत करते हैं और समारोह को यादगार बनाने की योजना बनाते हैं। वनराज लीला से कहता है कि वह समारोह के लिए पैसे की व्यवस्था करेगा क्योंकि वह नहीं चाहता कि उसकी बहु के समारोह में कुछ भी कमी रह जाये और वह अधिक भावुक महसूस करता है। अनुपमा समर को अपने पिता के साथ अपने रिश्ते को सुधारने का सुझाव देती है। समर का कहना है कि मिस्टर शाह में अभी भी दोष हैं, लेकिन वह अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। समर ने लीला को कपाड़िया को छोड़कर सभी को आमंत्रित करने के लिए कहा।

Full View

लीला कहती है कि उसने अपनी पूरी कोशिश की, लेकिन अनुपमा और हसमुख को उन्हें आमंत्रित करने से नहीं रोक सकी।

Tags:    

Similar News