Anupama Latest Episode: शाह हाउस में खुला काव्या की प्रेग्नेंसी का राज, अदिक को जेल भेजेगा अनुज

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' का ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update: 2023-09-01 08:46 GMT
Anupama Latest Episode 6 July 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं और अब तो काव्या की प्रेग्नेंसी का सच भी शाह परिवार के सामने आ गया है। जी हां..काव्या ने खुद पूरे परिवार को ये सच बताया है, जिसके बाद अब बा का पारा बहुत हाई हो गया है और काव्या को घर से निकालने के लिए तैयार है। वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर पाखी अपने पुराने अंदाज में वापस आ रही है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

पाखी ने अपनाया पुराना अंदाज

अदिक के चक्कर में पाखी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में वापस आ रही है। अदिक बार-बार पाखी का फायदा उठा रहा है। सबके समझाने के बाद भी पाखी को ये समझ नहीं आ रहा है कि वो कितनी बड़ी गलती कर रही है। अपने उस पति के लिए जो उसे मारता है, अपनी मां तक से लड़ने के लिए तैयार है। लेकिन ये तो तय है कि पाखी ज्यादा दिनों तक ये सब बर्दाशत नहीं करने वाली है, जिस दिन अदिक का सच पाखी के सामने आएगा, उस दिन अनुपमा से पहले वो अदिक का बुरा हाल कर देगी।

शाह परिवार के सामने खुला काव्या का राज

काव्या ने इतना बड़ा धोखा दिया है कि वो खुद अपने झूठ को छुपा नहीं पा रही है और आखिरकार उसने सबको सच बता दिया है। जी हां...अनुपमा जब काव्या के लिए केक लेकर आती है, तो काव्या अनुपमा को गले लगाकर रोने लगती है और जब बा उससे पूछती है, तो काव्या बा को सब बता देती है कि उसके पेट में जो बच्चा है वो वनराज का नहीं है। बस फिर क्या बा ने तो बवाल खड़ा कर दिया और काव्या को घर से निकालने तक को तैयार हो गई। लेकिन क्या वनराज काव्या को जाने देगा?

अदिक ने चली रोमिल के खिलाफ चाल

अदिक का किरदार तो एकदम से इतना ज्यादा बदल गया है कि शाह और कपाड़िया तो क्या फैंस को भी अदिक अब रास नहीं आ रहा है। खैर, अदिक का ये बर्ताव उसकी बहन की दी हुई सीख है, जिसने उसे पूरी तरह से बदल दिया है। पाखी तो पाखी वो अब रोमिल के पीछे भी पड़ गया है और उसे फंसाने के लिए अदिक ने अब नई चाल चली है और अनुज के पैसों को रोमिल की अलमारी में रख दिए हैं ताकि उस पर चोरी का इल्जाम लगे और अनुज उसे घर से बाहर कर दे।

Tags:    

Similar News