Anupama Latest Episode: खत्म हुई वनराज-काव्या की दूरियां, फिर पड़ेगा डिंपी को अनुपमा का थप्पड़

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' आए दिन शो में चल रहे ड्रामे और ट्विस्ट को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update: 2023-08-24 07:30 GMT
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को खूब भा रहा है और पसंद आए भी क्यों ना? शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। अब तो शो में हाल ऐसा है कि अगले ही पल क्या हो जाए किसी को नहीं पता है। जहां पहले काव्या की प्रेग्नेंसी का सच अनुपमा-वनराज के सामने आया। वहीं पाखी-अदिक के रिश्ते का सच भी बाहर आ गया है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

वनराज-काव्या के बीच खत्म होंगी दूरियां

वनराज जहां पहले काव्या से गुस्सा था कि उसने उसे धोखा दिया, तो वहीं अब वनराज काव्या से अपने दिल की बात शेयर कर रहा है। वनराज के बर्ताव से ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द काव्या के लिए उसका प्यार फिर से जाग जाएगा और वो उसके बच्चे को भी अपना लेगा। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या घरवालों के सामने काव्या का सच कभी आ पाएगा? या फिर वनराज इस सच को जिंदगीभर अपने परिवार से छूपाकर रखेगा। खैर, यह बात तो पक्की है कि आने वाले एपिसोड में वनराज-काव्या को उसकी गलती के लिए माफ करता दिखेगा और उसके बच्चे को भी अपना लेगा।

ज्ञान की देवी अनुपमा

'अनुपमा' का कोई भी एपिसोड बिना ज्ञान दिए नहीं जा सकता है। एक तरह से देखा जाए तो लोगों को अनुपमा जरूर देखना चाहिए क्योंकि जितना ज्ञान अनुपमा शो में देती हैं, उससे लोगों को बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है। वहीं, शो में अनुपमा एक बार फिर रोमिल को ज्ञान देती नजर आई और उसने रोमिल को बताया की नशा करना हमारी सेहत के लिए कितना ज्यादा हानिकारक है, लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि इस बार रोमिल पहले की तरह ज्यादा गुस्सा नहीं हुआ और उसकी आंखों में एक बदलाव नजर आया। जिससे यह साफ कहा जा सकता है कि आने वाले एपिसोड में रोमिल का अनुपमा से लगाव हो जाएगा।

फिर पड़ेगा डिंपी को अनुपमा के हाथ का थप्पड़

बिचारी डिंपी...क्या सोचा था और क्या हो गया। डिंपी को लगा था परिवार से अलग रहूंगी तो खुश रहूंगी, लेकिन यहां तो उलटा ही हो रहा है। कभी घर की सफाई, कभी खाने के लिए कुछ नहीं और अब बिजली बिल भी नहीं भर पाई डिंपी मैडम। अब गर्मी से परेशान जब डिंपी ने परिवार वालों से बिल भरने के लिए कहा तो अनुपमा डिंपी पर बरस पड़ी और गुस्से में उसे याद दिलाया की घर से वो खुद अलग होना चाहती थी। लेकिन अनुपमा से डिंपी फिर से बदतमीजी करेगी, तो हो सकता है एक बार फिर डिंपी को जोरदार थप्पड़ पड़ जाए।

Tags:    

Similar News