Anupama Latest Episode: शाह हाउस छोड़कर जाएगी काव्या, रोमिल को पड़ा जोड़दार थप्पड़

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। जहां काव्या शाह हाउस छोड़कर जाने वाली है, तो वहीं रोमिल को चोरी करने की वजह से जोड़दार थप्पड़ पड़ा है।

Update: 2023-09-04 10:26 GMT
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, क्योंकि शो में आए दिन नए-नए ट्वि्स्ट देखने को मिलते हैं और उससे भी बड़ी बात की शो एक ऐसे मोड़ पर खत्म किया जाता है, जहां दर्शक यह जानने के लिए बेसब्र होते हैं कि आगे क्या होगा? क्या काव्या घर छोड़कर चली जाएगी? क्या बा काव्या को माफ कर देगी?

शाह हाउस छोड़कर जाएगी काव्या

काव्या का इस वक्त रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, वनराज ने भी अपने कदम पीछे कर लिए हैं। वनराज ने साफ मना कर दिया कि वो काव्या का साथ नहीं दे सकता है। हालांकि, उसने काव्या से अपने दिल की बात भी कही है। वनराज ने काव्या से कहा कि वो उससे बहुत प्यार करता है, लेकिन अगर दुनिया वाले उससे सवाल करेंगे, तो वो उसका सामना नहीं कर पाएगा और बाद में उसी को तकलीफ होगी। वहीं, जब काव्या ने ये पूछा कि क्या उसे शाह हाउस से चले जाना चाहिए तो वनराज ने ना तो हां कहा और ना कहा, जिसके बाद काव्या और भी ज्यादा टूट गई। अब आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे कि काव्या शाह हाउस छोड़कर चली जाएगी।

रोमिल को पड़ा जोड़दार थप्पड़

उधर, रोमिल के कमरे में पैसों का बैग मिला, जो अदिक ने उसके कमरे में छिपाया हुआ था। बैग मिलने के बाद कपाड़िया हाउस में काफी ड्रामा हुआ। रोमिल जहां बार-बार कह रहा था कि बैग उसने नहीं छुपाया तो वहीं अदिक बार-बार रोमिल को चोर बोल रहा था। इस बीच अंकुश ने भी रोमिल को जोड़दार थप्पड़ जड़ दिया और उससे पैसे चोरी करने को लेकर सॉरी कहने को कहा, लेकिन रोमिल ने माफी नहीं मांगी। हालांकि, अनुपमा समझ गई थी कि रोमिल के कमरे में बैग किसने रखा है।

पाखी ने अपनाया पुराना अंदाज

इस वक्त पाखी अपने पति के प्यार में इतना खो गई है कि उसे सही-गलत कुछ समझ नहीं आ रहा है। अदिक की हर गलती पर पाखी उसको बचाने के लिए सामने खड़ी हो जाती है। ऐसे में जब अनुपमा अदिक को कहती है कि उसकी चाल पाखी के सामने चल सकती है उसके सामने नहीं तो पाखी अदिक का बचाव करने के लिए फिर सामने आ जाती है और अनुपमा के साथ बदतमीजी करती है।

Tags:    

Similar News