Anupama Latest Episode: अलग हुए अनुज-अनुपमा! कामयाब हुई वनराज-बरखा की गंदी चाल

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में बहुत जल्द एक नया ट्विस्ट आने वाला है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-05-07 20:23 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो ‘अनुपमा’ की कहानी में कोई ट्विस्ट न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता है। पहले अनुपमा और अनुज का जुदाई ट्रैक और फिर उनके मिलने के ट्रैक ने ऑडियंस को अपनी ओर खींचे रखा। शो में दिखाया जा रहा था कि फाइनली अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से मिलने वाले हैं, लेकिन अब लेटेस्ट एपिसोड से ऐसा नहीं लगता है। तो आइए जानते हैं आगे आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुज ने माया के प्लान पर फेरा पानी

अनुपमा अपने अनुज से मिलने के लिए बहुत बेताब है। वह सातवें आसमान पर है और अपने बच्चों के साथ नाचते हुए इस मोमेंट को सेलिब्रेट करती है। दूसरी ओर अनुज जब देखता है कि उसका बैग खाली है तो वह झल्ला जाता है और माया पर भड़क जाता है। माया उसे रोकने की पूरी कोशिश करती है, रूम भी लॉक कर देती है, लेकिन अनुज नहीं मानता है और वह रूम तोड़कर वहां से चला जाता है। गाड़ी में बैठते ही वह अनुपमा के बारे में सोचने लगता है, दूसरी ओर अनुपमा भी अनुज के बारे में ही सोचती है।

वनराज और बरखा ने बनाया प्लान

आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कैसे अनुज और अनुपमा के मिलने से परेशान वनराज और बरखा ने अपने रंग बदल लिए हैं। एक तरफ वनराज इस बात से परेशान होता है कि आखिर माया ने अनुज को जाने कैसे दिया, वहीं बरखा नया प्लान बनाती है और सुधरने का नाटक करती है। फिर वनराज और बरखा अनुपमा के घर पर जाते हैं। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज नहीं पहुंचता है, तो अनुपमा उसके बारे में पता करने अंकुश के साथ बाहर जा ही रही होती है कि उसके पास अनुज का फोन आता है और वह अपने होश खो बैठती है। ये देख वनराज और बरखा एक-दूसरे को देखते हैं और मुस्कुराते हैं। उनके चेहरे के हाव-भाव से साफ पता चलता है कि ऐन मोमेंट में दोनों ने कुछ बड़ा धमाका किया है, जिसकी वजह से अनुज-अनुपमा नहीं मिल पाए।

माया चलेगी नई चाल?

जब अनुज कार में बैठ जाता है, तो दिखाया जाता है कि बार-बार माया का कॉल आता है। लेकिन हो सकता है वह कॉल माया का नहीं छोटी अनु कर रही हो। क्योंकि जब अनुज दरवाजा तोड़ के घर से बाहर निकलता है, तो माया उसे रोकती है, लेकिन अनुज उसे धक्का दे देता है, जिसके बाद माया को नहीं दिखाया जाता। तो हो सकता है कि आने वाले एपिसोड में माया का एक्सीडेंट दिखाया जाए जिसका आरोप अनुज पर लगेगा और वह अनुपमा के पास नहीं पहुंच पाएगा।

Tags:    

Similar News